सैफ अली खान के साथ घर से भाग जाना चाहती थीं करीना कपूर, दी थी घरवालों को धमकी, जानें इसकी वजह

बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी के नवाब सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) 16 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले काफी दिनों से सैफ और करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर चर्चाओं में है। हाल ही खबर आई थी कि करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेट हैं। दोनों का पहला बच्चा तैमूर अली खान है। आइए जानते हैं सैफ के जन्मदिन पर उनकी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स….

सैफ के साथ भागना चाहती थीं करीना
सैफ अली खान पहले से शादीशुदा थे। उन्होंने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी। दोनों के दो बच्चे हैं। लेकिन सैफ और करीना कपूर की लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प रही है। शादी से पहले करीना, सैफ के प्यार में इस कदर पागल थी कि दो बच्चों के पिता और खुद से कई साल बड़े सैफ के साथ घर से भाग जाना का प्लान बनाया था।

Read  प्रिया प्रकाश फिर सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी, ऐश्वर्या के गाने पर किया धांसू डांस,Video देखकर होश उड़ जाएंगे ‌

प्राइवेसी को लेकर थे परेशान
करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम अपनी प्राइवेसी को लेकर इतना ज्यादा परेशान हो गए थे कि हमने अपनी फैमिली को धमकी दे दी थी कि अगर हमारी शादी मीडिया में ज्यादा हाइलाइट हुई तो वो दोनों भाग जाएंगे। हमने देखा कि लोग हमारी शादी के बारे में हर छोटी बड़ी डिटेल जानना चाहते हैं तो फिर हमने अपनी रजिस्टर्ड शादी के तुरंत बाद ही मीडिया को घर के छत से हैलो किया था।’

Read  लाखों मजदूरों का 'फरिश्‍ता' कभी लोकल ट्रेन में 420 रुपए का पास लेकर नौकरी ढूढ़ता था...

ऐसा हुआ प्यार
करीना, सैफ की पहली शादी के वक्त बच्ची थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान हुई और इसी दौरान एक—दूसरे के करीब आए। दोनों में प्यार हो गया। हालांकि, इससे पहले भी करीना और सैफ फिल्म ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ में काम कर चुके थे, लेकिन तब तक दोनों बस अच्छे दोस्त थे। ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलनी शुरू हो गई और 2007 अक्टूबर के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

Read  कैंसर पर इरफान ने कहा था- लोग समझें कि प्रकृति ज्यादा भरोसेमंद है, हर किसी को यह भरोसा करना चाहिए

5 साल एक—दूसरे को समझा, फिर की शादी
करीना और सैफ ने 5 साल तक एक—दूसरे को डेट किया और अच्छे से समझा। इसके बाद दोनों ने अक्टूबर, 2012 में शादी करने का फैसला लिया। 2016 में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया।

adin

Leave a Reply

Next Post

Neha Kakkar कार में बैठकर अपने डांस से मचाया तहलका video Viral

Sun Aug 16 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी के नवाब सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) 16 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले काफी दिनों से सैफ और करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर चर्चाओं में है। हाल ही खबर आई थी कि […]
Neha Kakkar car dance video gone viral