ऊटी की बजाय अब मुंबई में शूट होगा ‘Sadak 2’ का स्पेशल सॉन्ग, ये होगी खासियत

महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 ) के बचे हुए सीन की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन लगने के कारण फिल्म का एक गाना शूट नहीं हो सका था। पहले निर्माता इस स्पेशल सॉन्ग को ऊटी में शूट करने वाले थे, लेकिन अब यह गाना मुंबई में शूट होगा। इसके लिए मुंबई में एक सेट तैयार किया जाएगा। पिछले करीब तीन महीनों से मनोरंजन इंडस्ट्री में सभी प्रकार की शूटिंग बंद है।

अब अनलॉक 1.0 में महाराष्ट्र सरकार ने नए दिशानिर्देशों के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत दी है। निर्माताओं ने शूटिंग के तैयारियां शुरू कर दी है। ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय और पूजा भट्ट अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। महेश भट्ट के निर्देशक और को—प्रोड्यूसर हैं। ‘सड़क 2’ 1991 में आई फ़िल्म ‘सड़क’ का रीमेक है। ‘सड़क’ का निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था। ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Read  जूही चावला सोने से पहले हर दिन पढ़ती है हनुमान चालीसा

अब फिल्म के रिमेक में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं संजय दत्त, पूजा भट्ट, गुलशन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे भी फिल्म में अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

शूटिंग से डरीं आलिया
फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल करेंगे जबकि संजय और पूजा भी इसका हिस्सा होंगे। आलिया के लिए यह मूवी बहुत खास है क्योंकि इसमें वह पहली बार अपनी बड़ी बहन और फादर के साथ काम कर रही हैं।

Read  'रिंकिया के पापा' के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का हुआ निधन, भोजपुरी इंडस्ट्री सदमे में

adin

Leave a Reply

Next Post

सोनू निगम की धमकी पर भूषण की पत्नी दिव्या का जवाब, 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

Tue Jun 23 , 2020
महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 ) के बचे हुए सीन की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन लगने के कारण फिल्म का एक गाना शूट नहीं हो सका था। पहले निर्माता इस [...]