रितेश पाण्डे ने अक्षरा सिंह के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी,थाने में की शिकायत

Ritesh pandey fight with akshra singh and threatRitesh pandey fight with akshra singh and threat

ऐसा लग रहा है कि तमाम हिट भोजपुरी गाने देने के बाद अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय के बीच अब दूरियां बढ़ गई हैं। यही नहीं, अब मामला थाने तक पहुंच गया है। ऐक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने सारनाथ थाने में भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय के खिलाफ शिकायत की है।

 

अक्षरा का आरोप है कि रितेश ने उनके साथ अभद्रता की और उन्‍हें मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी है। बता दें, सारनाथ थानाक्षेत्र के तिलमापुर में ही अक्षरा का स्टूडियो है।

रितेश पर अभद्रता का आरोप

ऐक्‍ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार को शूटिंग के दौरान रितेश वहां मौजूद थे। इसी बीच उन्‍होंने अभद्रता शुरू कर दी। जब इसका विरोध किया गया तो वह गाली-गलौच करने लगे और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

Read  स्टंट सीन देने के बाद चट्टान से लटकी कार में फंसे वरुण धवन, निकालने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

लंबे समय से साथ काम कर रहे रितेश-अक्षरा
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले की जांच कर शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही रितेश को थाने में आकर अपना पक्ष रखने को भी कहा गया है। बता दें, भोजपुरी सिनेमा में रितेश और अक्षरा कई वर्षों से एकसाथ काम कर रहे हैं। दोनों का भोजपुरी गाना ‘हाय रे झुलनिया’ काफी पॉप्‍युलर हुआ था।bhojpuri actress akshra singh photo viral on social media

Read  आम्रपाली दुबे ने खूबसूरत अंदाज में दिया पोज, शेयर की तस्वी

Ritesh pandey fight with akshra singh and threat

adin

Leave a Reply

Next Post

Eid 2020: Sara Ali Khan कुछ इस अंदाज में दी फैन्स को ईद की मुबारकबाद

Mon May 25 , 2020
Ritesh pandey fight with akshra singh and threat ऐसा लग रहा है कि तमाम हिट भोजपुरी गाने देने के बाद अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय के बीच अब दूरियां बढ़ गई हैं। यही नहीं, अब मामला थाने तक पहुंच गया है। ऐक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने सारनाथ थाने में भोजपुरी सिंगर [...]