Irrfan Khan Dies at 54 :कैंसर से हारे दिग्गज अभिनेता इरफान खान, मुंबई में निधन,

1

RIP Irrfan Khan Passes Away at 54 in mumbai hospital

RIP Irrfan Khan Passes Away at 54 in mumbai hospital
RIP Irrfan Khan Passes Away at 54 in mumbai hospital

एक दिन पहले अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए दिग्गज अभिनेता इरफान खान के बारे में बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म डायरेक्टर सुजीत सरकार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इरफान खान का निधन हो गया है। सुजीत सरकार ने लिखा ‘मेरे प्यारे दोस्त इरफान आप लड़ते रहे… लड़ते रहे और लड़ते रहे। मुझे हमेशा आप पर गर्व रहेगा और हम दोबारा मिलेंगे… श्रद्धांजलि’। इरफान खान के अचानक निधन से हर कोई शॉक में है। इरफान खान के फैंस से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स के एक एक कर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

इरफान खान के जाने की खबर सुन कर करण जौहर ने भी ट्वीट किया है। करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘शुक्रिया इतनी सारी अच्छी फिल्मों के लिए। कलाकारों का दायरा बढ़ाने के लिए शुक्रिया। हमारे सिनेमा को ऊंचाइयां देने के लिए शुक्रिया। हम आपको सदा याद रखेंगे। आपकी मौजूदगी हमारी जिंदगियों में हमेशा रहेगी। पूरा सिनेमा आपको सेल्यूट करता है।’

Read  Nora Fatehi ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

अभी कुछ दिनों पहले ही एक्टर इरफान खान की मां सईदा बेगम का शनिवार सुबह 95 साल की उम्र में निधन हुआ था। वह टोंक के नवाब परिवार से थीं। प्राकृ्तिक कारणों से उनकी मौत हो गई। इरफान खान की मां सईदा बेगम जयपुर में बेनीवाल कांता कृष्णा कॉलोनी में रहती थीं। इरफान उस वक्त भारत में नहीं थे। जिस वजह से शनिवार शाम हुए अपनी मां के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए और उनकी मां का अंतिम संस्कार उनके भाई द्वारा किया गया।

Read  जरूरतमंदों की लाइफलाइन बने भाईजान ,लॉकडाउन में शुरू क‍िया खुद का फूड ट्रक Being Haangryy

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया है, जिससे पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शोक का माहौल है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शोक जताते हुए कहा कि हमें बहुत जल्द छोड़ कर चले गए इरफान खान।

 

बता दें कि इरफान खान पिछले काफी समय से कैंसर की बिमारी से लड़ रहे थे। मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल में बुधवार को उन्‍होंने अंतिम सांस ली। तबियत अचानक बिगड़ने के कारण इरफान को मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें आईसूयी में रखा गया था।

Read  करियर का पहला और आखिरी गाना 'भाईजान' के नामकर वाजिद खान ने दुनिया को कहा अलविदा

 

2018 में इरफान खान को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। वह इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए थे। बता दें कि खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की तीन दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी।

 

RIP Irrfan Khan Passes Away at 54 in mumbai hospital

adin

One thought on “Irrfan Khan Dies at 54 :कैंसर से हारे दिग्गज अभिनेता इरफान खान, मुंबई में निधन,

Leave a Reply

Next Post

16 की उम्र में दूध वाले की बेटी से हुआ था इरफान को पहला प्यार, कजिन की वजह से हो गया था ब्रेकअप

Wed Apr 29 , 2020
RIP Irrfan Khan Passes Away at 54 in mumbai hospital एक दिन पहले अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए दिग्गज अभिनेता इरफान खान के बारे में बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म डायरेक्टर सुजीत सरकार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इरफान खान का […]