ऋतिक की बहन पश्मिना रोशन बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार

rhitik sister on bollywood

मुंबई। ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की कजिन पश्मिना रोशन ( Pashmina Roshan ) (संगीतकार राजेश रोशन की बेटी) की बॉलीवुड में एंट्री फिलहाल नहीं हुई है। हालांकि उनके जल्द डेब्यू करने की खबरें चर्चा में हैं। इसी बीच ऋतिक ने पश्मिना की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। इसमें एक्टर ने पश्मिना की जमकर तारीफ की है।

ऋतिक की बहन पश्मिना रोशन बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार, एक्टर ने शेयर की फोटोज

ऋतिक ने पश्मिना को डेडिकेट अपनी पोस्ट में लिखा,’ पश्मिना तुम पर गर्व है। तुम बहुत ही स्पेशल इंसान और अति विलक्षण टैलेंट हो। तुम्हारी चमक और वार्मथ से जिस कमरे में तुम जाती हो, चमक जाता है। कभी—कभी मुझे आश्चर्य होता है कि ये जादूू तुम्हे कहां से मिला, लेकिन अधिकांशत: मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं कि उसेन तुम्हे हमारे परिवार में भेजा। हम भाग्यशाली हैं कि तुम हमें मिलीं और मुझे विश्वास है कि दुनिया को तुम्हारे बारे में ऐसा ही लगने वाला है।’

Read  कोरोना से डायरेक्टर कुणाल कोहली के मासी का निधन, परिवार में छाया मातम

आगे ऋतिक ने लिखा कि फिल्में हों या ना हों, तुम एक स्टार हो। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि ऋतिक ने पश्मिना की तारीफ की है। इससे पहले 2018 में भी ऋतिक ने पश्मिना के अमेरिकन प्‍लेराइट जेफ गोल्डबर्ग के ‘द इम्पोर्टेंस आफ बिइंग एर्नेस्ट’ नाम के प्‍ले में काम को लेकर तारीफ की थी। पश्मिना एक थियेटर आर्टिस्ट हैं और कई प्ले कर चुकी हैं। एक्टिंग सीखने के लिए वह मुंबई में बैरी जॉन के ऐक्‍टिंग स्‍कूल से 6 महीने का कोर्स कर चुकी हैं।

Read  30 लोगों की जान बचाने वाले नावेद की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और फराह खान

ऋतिक की बहन पश्मिना रोशन बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार, एक्टर ने शेयर की फोटोज

पश्मिना ने जेफ गोल्‍डबर्ग के अलावा एक्‍टर अभिषेक पांडे, साहित्‍य नाटक अकादमी अवॉर्ड विनर नादिरा बब्‍बर से ट्रेनिंग ली है। इससे उनकी अभिनय कला को निखारने में मदद मिली। पश्मिना बचपन से ही भरत नाट्यम और कथक सीख रही हैं। अब वह एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं।

ऋतिक की बहन पश्मिना रोशन बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार, एक्टर ने शेयर की फोटोज

गौरतलब है कि संगीतकार राजेश रोशन के भाई ऋतिक के पिता राकेश रोशन हैं। राजेश रोशन के एक बेटी और एक बेटा है। बेटी का नाम पश्मिना और बेटे का नाम ईशान रोशन है।

Read  BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी

adin

Leave a Reply

Next Post

बादशाह का 'गेंदा फूल' के गुजराती वर्जन

Sat May 30 , 2020
मुंबई। ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की कजिन पश्मिना रोशन ( Pashmina Roshan ) (संगीतकार राजेश रोशन की बेटी) की बॉलीवुड में एंट्री फिलहाल नहीं हुई है। हालांकि उनके जल्द डेब्यू करने की खबरें चर्चा में हैं। इसी बीच ऋतिक ने पश्मिना की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट […]