कहिँ देर न होजाये पत्नी रूठ गई है तो ये पांच तरीके अपनाएं

नाराज पत्नी को मनाने के लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ेगा। बढ़िया होगा कि आप बिना कुछ कहे और सुने घर के सारे काम करना शुरू कर दें। बच्चों की जिम्मेदारी से लेकर घर की बाई का ध्यान रखें। कुछ दिनों तक घर का पूरा काम संभाल लें। हो सकता है ऐसा करने से आपकी पत्नी की नाराजगी थोड़ी सी कम हो जाए।

अगर आपकी पत्नी नाराज हुई है तो जरूर इसकी कोई बड़ी वजह होगी। ऐसी स्थिति में आपको उनसे बात करने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन इतना समझ लें आपकी पत्नी आपको आसानी से नाराज होने की वजह नहीं बता देगी। आपको सच जानने के लिए बहुत ही प्रयास करना पड़ेगा।

Read  बेड पर लम्बे समय तक टिक्ने के लिए अपनाए उपाय

पत्नी के नाराज होने के बाद अक्सर पति भी बात करना बंद कर देते हैं। लेकिन ऐसा करना बहुत गलत होता है। अगर आप अपनी पत्नी को ज्यादा अटेंशन देंगे तो उन्हें आप पर यूं ही प्यार आ जाएगा। आपका उनपर विशेष ध्यान सारी नाराजगी भूला देगा।

किसी के दिल के नजदीक पहुंचने के लिए उसके पेट तक पहुंचना होता है। आपको खाना बनाने आता हो या नहीं आता हो लेकिन कुछ बनाना तो जरूर पड़ेगा। नाराज पत्नी को अगर आप कुछ बनाकर खिलाएंगे तो उनका सारा गुस्सा खत्म हो जाएगा।

Read  शादी के बाद सेक्स से मज़ा दुगना कैसे करें जानिए खास बातें

महिलाओं को शॉपिंग करना बेहद पसंद होता है। हां यह टिप्स थोड़ा खर्चीला हो सकता है लेकिन उनके प्यार से ज्यादा महंगा नहीं होगा।

adin

Leave a Reply

Next Post

बोल्ड हुईं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो शेयर कर मचाया कोहराम Video

Mon Dec 23 , 2019
नाराज पत्नी को मनाने के लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ेगा। बढ़िया होगा कि आप बिना कुछ कहे और सुने घर के सारे काम करना शुरू कर दें। बच्चों की जिम्मेदारी से लेकर घर की बाई का ध्यान रखें। कुछ दिनों तक घर का पूरा काम संभाल लें। हो सकता […]