रश्मि देसाई ने किया खुलासा, बोलीं- मेरी ड्रिंक में मिलाना चाहता था ड्रग्स, मम्मी ने की जमकर पिटाई…

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में रहते हुए खूब नाम कमाया. हालांकि उनके फैन्स आज भी उन्हें उनके टीवी कैरेक्टर तपस्या के किरदार से बखूबी जानते हैं. लेकिन टीवी की दुनिया में भी अपना इतना बड़ा नाम कमाना रश्मि देसाई के लिए इतना आसान नहीं था. यहां तक कि उन्हें अपने करियर के दौरान कास्टिंग काउच जैसी चीजों का भी सामना करना पड़ा है. इस बात का खुलासा खुद रश्मि देसाई ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान किया. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बताया कि जब वह ऑडिशन के लिए गई थीं तो वहां मौजूद व्यक्ति ने उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाने की कोशिश की थी, लेकिन अगली दिन उनकी मम्मी ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई भी की थी.

शाहरुख खान की बेटी व्हाइट टॉप, गोल्ड चैन पहने जीभ चिढ़ाती नजर आई ..Photo Viral


बिग बॉस फेम आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने इंटरव्यू में बताया, “जब 13 साल पहले मैंने अपना करियर शुरू किया था तो मैं बहुत छोटी और पूरी तरह नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से थी. मैं इस उद्योग में किसी को जानती भी नहीं थी. मुझे याद है कि मुझसे कहा गया था कि अगर तुमने कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया तो तुम्हें यहां काम नहीं मिलेगा. उनका नाम सूरज है और मुझे नहीं मालूम कि वो इस वक्त कहां हैं. हम पहली बार मिले थे, उन्होंने मुझसे मेरे स्टेटस्टिक्स के बारे में बारे में पूछा और मुझे नहीं मालूम था कि इसका क्या मतलब है. मैंने उनसे कहा कि मुझे इसका मतलब नहीं मालूम और उन्हें पता था कि वह इन चीजों से अनजान हैं.”

Read  क्या शहनाज गिल के स्वयंवर शो करने से अपसेट हैं सिद्धार्थ शुक्ला?

श्मि देसाई (Rashami Desai) ने आगे बताया, “वह पहले व्यक्ति थे जिन्होंने मेरा फायदा उठाने और मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. एक दिन उन्होंने मुझे कॉल कर ऑडिशन के लिए बुलाया. मैं पहुंच गई और वहां मेरे अलावा कोई नहीं था. वहां न कोई कैमरा था, उन्होंने मेरी ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे बेहोश करने की पूरी कोशिश की थी. मैं कह रही थी कि मुझे यह सब नहीं करना. वहां से मैं किसी तरह ढाई घंटों में बाहर आ पाई और मैंने ये सारी बातें अपनी मम्मी को बताईं. अगले दिन हम उनसे दोबारा मिलने गए और इस बार मेरी मां ने उन्हें चांटा भी मारा.”

adin

Leave a Reply

Next Post

बिग बॉस फेम आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

Tue Mar 3 , 2020
रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में रहते हुए खूब नाम कमाया. हालांकि उनके फैन्स आज भी उन्हें उनके टीवी कैरेक्टर तपस्या के किरदार से बखूबी जानते हैं. लेकिन टीवी की दुनिया में भी अपना इतना बड़ा नाम कमाना रश्मि देसाई के लिए इतना आसान […]