Ranveer Singh की Lootera को हुए सात साल, पत्नी Deepika ने कहा- अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस

 

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म लूटेरा को 7 साल पूरे हो गए (Lootera completed 7 years) हैं। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओ हेनरी की शॉर्ट स्टोरी ‘द लास्ट लीफ’ पर बेस्ड थी जिसे विक्रमादित्य मोटवानी (Vikramaditya Motwani) ने डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफिस पर भले ही ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने मे कामयाब नहीं हो पाई थी। लेकिन रणवीर और सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग के लिए दर्शकों से खूब तारीफ बंटोरी (Ranveer Sonakshi Lootera) थीं। अब रणवीर सिंह ने इस फिल्म के 7 साल पूरे होने की खुशी में दो वीडियो शेयर किए हैं। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर वीडियो शेयर (Ranveer shared Lootera video) किए हैं। जिसपर उनकी पत्नी दीपिका ने बड़ा राज (Deepika Padukone) बताया है।

वहीं दीपिका के अलावा भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट में बाबा करके (Sonakshi comment on Ranveer post) लिखा। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा, दीया मिर्जा, मोनाली ठाकुर, अदिति शर्मा और निमरत कौर ने कमेंट कर इस फिल्म को बेस्ट बताया है।

Read  कोरोना को मात देकर काम पर लौटी मलाइका अरोड़ा, इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर आई नजर

वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपना कोलार्ज शेयर किया है। उन्होंने फिल्म के किरदार पाखी के लिए विक्रमादित्य मोटवानी को थैंक्स कहा। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर (Sonakshi shared paakhi character) किया है जिसमें कैप्शन में लिखा- पाखी को सात साल हो गए और अभी भी मैं इससे बाहर नहीं आई हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये मैं होंगी। शुक्रिया विक्रम मोटवानी पाखी को मुझे देने के लिए। दीया मिर्जा ने इस पर कमेंट कर लिखा- मुझे इस फिल्म से और इसमें तुमसे बेहद प्यार है। तुम बहुत प्यारी हो पाखी। सोनाक्षी ने कमेंट में दीया को थैंक्स कहा।

Read  जाह्नवी कपूर ने शेयर किए हॉट फोटोज, लोगों ने जाहिर की शादी की इच्‍छा Photo

adin

Leave a Reply

Next Post

Neena Gupta ने शादी के बिना ही लिया था बच्चे को जन्म देने का फैसला, मुश्किलों में की बेटी मसाबा की परवरिश

Mon Jul 6 , 2020
  नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म लूटेरा को 7 साल पूरे हो गए (Lootera completed 7 years) हैं। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओ हेनरी की शॉर्ट स्टोरी ‘द लास्ट लीफ’ पर बेस्ड थी जिसे […]