राजपाल यादव को 16 साल बाद मिला यह मौका, अमिताभ से कहा रुको

दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले एक्टर राजपाल यादव को अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग करने का अवसर करीब 16 साल बाद मिला, जब उन्हें बिग बी के साथ शूटिंग करने का मौका मिला, यह पल उन्हें आज भी याद है, क्योंकि जैसे ही उन्हें पता चला था कि बिग बी के साथ शूटिंग करना है तो वे फूले नहीं समाए थे और उनका सालों पुराना यह सपना पूरा हो गया था।

राजपाल यादव ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव में अपने और अमिताभ बच्चन के बीच हुए इस किस्से को सुनाया। उन्होंने बताया कि वे 1984 से एक्टिंग का सपना लेकर तैयारी कर रहे थे, तभी से वे सोचते थे कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करें, लेकिन उन्हें यह मौका वर्ष 2001 में करीब 16 साल बाद मिला।

Read  दिशा पाटनी का ​नया टि​क टॉक वीडियो वायरल, बॉयफ्रेंड को लेकर कही इतनी बड़ी बात

कई फिल्मों में काम करने के बाद डेविड धवन की फिल्म चोर मचाए शोर के सेट पर अचानक डेविड उनसे कहने लगे कि एक दूसरी फिल्म में तुम्हें एक सीन करना है, इसके बाद जब उन्होंने बताया कि फिल्म हम किसी से कम नहीं में उन्हें एक सीन बिग बी के साथ करना है तब राजपाल अंदर से फूले नहीं समाए और उन्हें लगा कि मेरा यह सपना पूरा हो गया है।

Read  जब Shahrukh ने Priyanka से पूछा - मुझसे शादी करोगी क्या? मिला ऐसा जवाब .. देखें वायरल हो रहा यह VIDEO

राजपाल बताते हैं कि उन्होंने इतने अनमने ढंग से हां भरी थी, ताकि डेविड को लगे कि यही राइट चॉइस है। इन्हीं से यह सीन कराना है। इसके बाद जब यह सीन आया तो मुंबई में ही वह शूटिंग होनी थी। राजपाल यादव को बुखार वाले शख्स की भूमिका निभानी थी और उन्हें अमिताभ बच्चन को रोकने के लिए कहना था रुको, शूटिंग शुरू होने के बाद एक दिन पहले जब यूं ही शूट किया गया और जैसे राजपाल ने अमिताभ को रोका, तो उनके अंदाज से अमिताभ प्रभावित हुए और बोल पड़े कि आपने तो वाकई रोक लिया ।

Read  आमिर खान की बेटी इरा खान का हुआ ब्रेकअप? बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें वायरल

राजपाल यादव ने कहा कि अगर आज अमिताभ ना रुकते तो वे राजपाल रुक जाते। अमिताभ ने इसका आशय पूछा, इस पर राजपाल ने बताया कि वह 16 सालों से उनका इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में आज अगर उनकी मुलाकात अमिताभ से ना होती तो वह थम जाते। इस पर अमिताभ बच्चन ठहाके मार के हंसने लगे, राजपाल यादव आज भी अपने जेहन में उस हंसी को संजोय है।

adin

Leave a Reply

Next Post

मैं अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करता : मनीष पॉल

Mon May 18 , 2020
दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले एक्टर राजपाल यादव को अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग करने का अवसर करीब 16 साल बाद मिला, जब उन्हें बिग बी के साथ शूटिंग करने का मौका मिला, यह पल उन्हें आज भी याद है, क्योंकि जैसे ही उन्हें पता चला था कि […]