Rajkumar Hirani ने Sushant Singh Rajput को दिया था धोखा, संजू में सुशांत की जगह किया रणबीर कपूर को साइन?

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्माईली बॉय सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput death) की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। और इन सवालों के साथ अब पीछे बहस भी शुरू हो गई है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput death) के निधन से पूरा देश स्तब्ध है, लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर खासे नाराज़ हैं, इसी कड़ी में कई फिल्म मेकर को लोग आड़े हाथ ले रहे हैं, उनमें से एक करण जौहर भी हैं, जिन्हे लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब करण जौहर के बाद राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani promise Sanju to Sushant Singh Rajput )का नाम सामने आया है। सुशांत को नज़दीक से जानने वालो का मानना है कि राजकुमार हिरानी(Rajkumar Hirani films) की फिल्म पीके जिसमें सुशांत केवल एक शर्त पर छोटे से रोल के लिए तैयार हुए थे कि उन्हें राजकुमार हिरानी अपनी अगली फ़िल्म में लीड रोल में लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सुशांत-हिरानी के बीच पीके को लेकर हुआ था मौखिक वादा

Read  बॉलीवुड सेलेब्स ने Galwan Valley में शहीद हुए जवानों को किया नमन, कहा- हम आपके ऋणी रहेंगे

सुशांत के करीबियों का ऐसा मानना है कि, 2014 में जब हिरानी आमिर को लेकर पीके फिल्म बना रहे थे, उस समय सुशांत नेम एन्ड फेम दोनों पा चुके थे। ऐसे में हिरानी चाहते थे कि सुशांत के नाम का उपयोग पीके में अनुष्का के लवर के तरह एंट्री करा कर करें जिससे फिल्म और इंट्रेस्टिंग बने। लेकिन सुशांत इस रोल के लिए तैयार नहीं हुए, दरअसल ऐसे कैमियो रोल के लिए पहले ही कई स्टार्स ने मना कर दिया था । लेकिन इसके लिए सुशांत ने हिरानी से सवाल किया कि जब फ़िल्म में आमिर खान जैसा एक्टर है तो उनके लिए क्या गुंजाइश बची है। ऐसे में हिरानी ने उनसे वादा किया कि इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल भी खासा असरदार होगा। हिरानी ने साथ ही यह वादा भी किया कि वे आगामी फ़िल्म में सुशांत को लीड रोल में कास्ट करेंगे।

Read  मौत के मुंह से निकलते ही अमिताभ बच्चन ने छुए थे इस शख्स के पैर, जया ने उतारी थी आरती

आपको बतादें कि हिरानी ने जो पीके के बाद फिल्म बनाई वह संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक फ़िल्म संजू थी। पर हिरानी अपने वादे से मुर गए, उन्होंने इसके लिए रणबीर को फ़िल्म में ले लिया। इसके पीछे की बड़ी वजह थी रणबीर का फिल्म में इंट्रेस्ट लेना। पर आपको बतादें सुशांत सिंह के साथ यह पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी उन्हें कई फ़िल्म मेकर्स ने अंतिम समय में फ़िल्म से बाहर का रास्ता दिखाया था। सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहले भी धोखा हो चुका था।

Read  सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का एक और वीडियो लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ

adin

Leave a Reply

Next Post

SRK जब ने उड़ाया नील नितिन मुकेश का मजाक, एक्टर ने कहा ये ... और बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर

Fri Jun 26 , 2020
  नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्माईली बॉय सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput death) की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। और इन सवालों के साथ अब पीछे बहस भी शुरू हो गई है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput death) के निधन से पूरा देश स्तब्ध है, लोग [...]