प्रियंका चोपड़ा माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित, दो दिन में जीते दो अवॉर्ड्स

प्रियंका चोपड़ा माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने वाली पहली भारतीय सेलेब बन गई हैं। मोरॉक्को स्थित जेमा एल फना स्क्वायर में आयोजित कार्यक्रम में प्रियंका को अवॉर्ड दिया गया। खास बात है कि एक्ट्रेस को हाल ही में यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल में डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड से नवाजा गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा कि आज माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होकर गर्व महसूस कर रही हूं। इस सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद। शेयर किए गए फोटो में एक्ट्रेस पीले रंग की शिमर साड़ी में नजर आईं।

Read  तारक मेहता में आएगा ट्विस्ट, क्योंकि अब्दुल को हुआ कोरोना, ऐसे मचेगा गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप

प्रियंका के अलावा अवॉर्ड सेरेमनी में अमेरिकन निर्देशक रॉबर्ट रेडफोर्ड, वेटरन फ्रेंच फिल्ममेकर बरट्रैंड तावेर्निएर और तीन दशक से मोरक्कन सिनेमा की स्टार रहीं मूना फत्तेउ को भी सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

दो दिन में जीते दो अवॉर्ड
बॉलीवुड से करियर की शुरुआत कर हॉलीवुड में पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने दो दिन में दो अवॉर्ड अपने नाम किए। जेमा एल फना स्क्वेयर में सम्मानित होने से पहले उन्हें यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल’ में डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड मिला था। एक्ट्रेस आखिरी बार बॉलीवुड में फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में नजर आई थीं। इसके अलावा में ‘क्रिश’ सीरीज की चौथी फिल्म में आ सकती हैं।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

अक्षरा सिंह के मस्ती भरा फोटो

Sun Dec 8 , 2019
प्रियंका चोपड़ा माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने वाली पहली भारतीय सेलेब बन गई हैं। मोरॉक्को स्थित जेमा एल फना स्क्वायर में आयोजित कार्यक्रम में प्रियंका को अवॉर्ड दिया गया। खास बात है कि एक्ट्रेस को हाल ही में यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल में डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड से नवाजा […]