प्रियंका की मां मधु चोपड़ा बोलि मुझसे पूछ कर पहनी थी ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं तो उनकी तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. वजह थी उनकी वो डीप नेक ड्रेस जिसके चलते उन्हें तारीफें तो मिलीं लेकिन साथ ही साथ उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया. अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस मुद्दे पर उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि उनकी बेटी एक खूबसूरत शरीर की मालकिन है.


डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, “ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं जो अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं.” बता दें कि हाल ही में प्रियंका की मां मधु से मशहूर फैशन डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स के कमेंट और रॉल्फ एंड रूसो की डिजाइन की गई ड्रेस के बारे में उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही थी. इस बारे में मधु चोपड़ा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि ये चीजें हुईं.

Read  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, इरफान खान के बाद फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका

उन्होंने कहा कि ये जो कुछ भी हुआ है इसने उनकी बेटी को और ज्यादा मजबूत बना दिया है. मधु ने कहा, “वह अपनी खुद की शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है. ये उसका शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है.” उन्होंने कहा, “प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है. लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी.”

Read  शूटिंग के दौरान इरफान खान की एक्टिंग देख भड़क गए थे ऋषि कपूर, 'उसे नहीं आती'

ट्रोल करने वाले लोगों के बारे में प्रियंका की मां ने कहा, “उनकी खुद की जिंदगी में खुशियां नहीं हैं और इसीलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी गंदी चीजें करके लोगों का अटेंशन ले सकते हैं. मैं ऐसे लोगों को अटेंशन नहीं देती.

adin

Leave a Reply

Next Post

‘Naagin 4 में वापसी का नहीं था प्लान’, अनिता ने खोले दिल के राज

Sat Feb 1 , 2020
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं तो उनकी तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. वजह थी उनकी वो डीप नेक ड्रेस जिसके चलते उन्हें तारीफें तो मिलीं लेकिन साथ ही साथ उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया. […]