अस्थमा से जूझ रहीं है प्रियंका और निक को है डायबिटीज…..

priyanka chopra health problemएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में छाई हुई है। प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अकसर फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने और निक जोनस ने कोरोना वायरस के दौरान अपना खास ख्याल रखा। हमने लॉकडाउन के समय को सही कामों में इस्तेमाल किया। लॉकडाउन उनके और निक के लिए काफी कारगार साबित हुआ।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा-“हम लोग बहुत बहुत ज्यादा ही सुरक्षित रूप से रहे थे, क्योंकि निक को डायबिटीज और मुझे अस्थमा की प्रॉब्लम है। इसलिए हम लोग हर चीज को लेकर बहुत सावाधानी बरत रहे थे कि हम किससे मिल रहे हैं और क्या कर रहे हैं।”

Read  Sushant singh के बारे में Dil Bechara की हीरोइन संजना ने बताई वो बातें जो बहुत कम लोग जानते होंगे

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इस दौरान मैंने ढेर सारा काम किया है तो ऐसे में यह क्वारंटाइन मेरे और निक के लिए ही बहुत कारगर साबित हुआ है। मुझे ट्रैफिक में फंसना उन मीटिंग में जाने की बिल्कुल भी याद नहीं आई।”

काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही गेम ऑफ थ्रॉन्स एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ अमेजन की थ्रिलर सीरीज में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस निक जोनास द्वारा को-प्रोड्यूस की गई अनस्क्रिप्टेड सीरीज संगीत में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म दा व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

नवदुर्गा उत्सव को नवरा‍त्रि क्यों कहते हैं, नवदिन क्यों नहीं?

Sat Oct 17 , 2020
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में छाई हुई है। प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अकसर फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने और निक जोनस ने कोरोना वायरस के […]
why navdurga called navratri