प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट, हॉलीवुड फिल्म में सेलीन डायोन के साथ आएगी नजर

priyanka chopra got a big hollywood project

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएगी। दरअसल उन्होंने हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू में म्यूजिक आईकन और 5 बार ग्रैमी अवार्ड विजेता रहे सेलीन डायोन इन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, “बहुत ज्यादा एक्साइटेड इस तरह के अमेजिंग लोगों के साथ इस अद्भुत फिल्म को शुरू करने के लिए उत्साहित। जिम स्ट्रॉज, सेम, यह मेरे लिए सम्मान की बात है।”

Read  बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, बार-बार संभालती रहीं पल्लू

जानकारी के अनुसार टेक्स्ट फ़ॉर यू जर्मन लेखक सोफी क्रेमर के उपन्यास एसएमएस फर डिच पर आधारित है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को सेम के ऑपोजिट कास्ट किया गया है। इस फिल्म की कहानी के अनुसार प्रियंका का किरदार एक दिल टूटने वाली महिला का है। जिसने अपना मंगेतर खोया है और अपने मंगेतर के पुराने नंबर पर लगातार संदेश भेजने की कोशिश करती है। वह एक दर्द दिल के साथ एक आदमी के साथ कनेक्ट होगी।

Read  अकेले कैसे रह रही हैं प्रियंका चोपड़ा, मां बनने की कर रही हैं तैयारी

adin

Leave a Reply

Next Post

क्या ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर आ गए हैं साथ? एक्स-वाइफ ने भेजा दिल तो फैंस लगा रहे हैं कयास

Fri Oct 30 , 2020
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएगी। दरअसल उन्होंने हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू में म्यूजिक आईकन और 5 बार ग्रैमी अवार्ड विजेता रहे सेलीन डायोन इन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने सोशल […]