अकेले कैसे रह रही हैं प्रियंका चोपड़ा, मां बनने की कर रही हैं तैयारी

इस समय कोरोना वायरस महामारी के चलते हर कोई खुद को Self Isolation और Self Quarantine कर चुका है। अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने Self Quarantine के आठवें दिन से अपनी स्थिति का अपडेट फैन्स को एक वीडियो के साथ दिया। प्रियंका ने कहा – उम्मीद करती हूं कि हर कोई सुरक्षित है। ये एक काफी कठिन समय है। इसलिए मैं बस आकर आप सबको हेलो कहना चाहती थी। ये समय इतना अजीब है कि ज़िंदगी पलट गई है।

हम सब की ज़िंदगी में उथल पुथल हो चुकी है जैसे कि कोई फिल्म चल रही हो। लेकिन ये फिल्म नहीं सच्चाई है। निक और मैं पिछले एक हफ्ते से घर पर हैं और आज हमारा अकेले रहने का आठवां दिन है। प्रियंका ने बताया कि वो स्वस्थ हैं और सुरक्षित हैं। और वो सारे कदम उठा रही हैं जो इस समय बेहद ज़रूरी हैं और जिन्हें पालन करने का आदेश WHO ने दिया है।

Read  जब सलमान खान ने सरेआम रणबीर कपूर को मारा था थप्पड़, भड़क गए थे ऋषि कपूर

प्रियंका ने इस इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद से मैं एक छोटे से Pause पर हूं और शायद आगे आने वाले जीवन की तैयारी कर रही हूं। मैंने केवल एक ही फिल्म की है। मैं बहुत ज़्यादा घूमी हूं।

प्रियंका ने ये भी बताया कि अब वो मां बनने के लिए तैयार है और इस लिहाज़ से भी तैयारी कर रही हैं। वो इसका स्वाद चखना चाहती हैं और आने वाले कुछ सालों में ये भी पूरा हो जाएगा।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

ईशा गुप्ता का बाथटब वीडियो इंटरनेट पर वायरल, फैंस बोले- 'हाय गर्मी'

Thu Mar 19 , 2020
इस समय कोरोना वायरस महामारी के चलते हर कोई खुद को Self Isolation और Self Quarantine कर चुका है। अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने Self Quarantine के आठवें दिन से अपनी स्थिति का अपडेट फैन्स को एक वीडियो के साथ दिया। प्रियंका ने कहा – उम्मीद करती हूं कि हर […]