मैं उन्हें महसूस करना चाहती हूं वे अकेले नहीं हैं : नुसरत भरूचा

अभिनेत्री नुसरत भरूचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरू करने वाली हैं। इस सीरीज में वे उन डॉक्टर्स से बात करती नजर आएंगी जो कोरोना वायरस से मरीजों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

मेरा समर्थन उनके साथ
अभिनेत्री ने कहा, ‘कोरोना वायरस के दौरान ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स से बात करके मैं उन्हें महसूस कराना चाहती हूं कि वे अकेले नहीं हैं। वे जो भी हमारे लिए कर रहे है हम उसके लिए बहुत आभारी हूं। यदि ऐसा कहकर मैं किसी भी तरह से उनका समर्थन दे सकती हूं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगी। उनका भी परिवार है फिर भी ऐसे मुश्किल समय में अपनी जान की परवाह किए बगैर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं।’

Read  वर्कर्स तक वैक्सीन पहुंचने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगे यह फिल्म निर्माता

हमारा प्रयास से खुशी मिलेगी
उन्होंने कहा,’निश्चित रूप से हमारा यह प्रयास अच्छा होगा। यह चीजें उन लोगों को थोड़ी और खुशी देंगी। मैं बस उनके सामने जाउंगी और उस पर बात करूंगी जो वे करना चाहते हैं। मैं उन्हें उस समय बेहतर महसूस कराना चाहती हूं। इस समय वे जिन चीजों से गुजर रहे हैं उससे उन्हें एक छोटा सा ब्रेक दूंगी।

Read  Priyanka Chopra पति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं , वीडियो में बताई सच्चाई

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत जल्द ही मराठी हॉरर फिल्म ‘लापाचापी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इसके अलावा वे आगामी फिल्म ‘छलांग’ में राजकुमार के अपोजिट दिखेंगी।

adin

Leave a Reply

Next Post

कोरोना से लड़ने में लग रहे सारे डॉक्टर्स, हर शूटिंग सेट पर कैसे होंगे उपलब्ध, बॉलीवुड ने कहा- बदलो नियम

Thu Jun 4 , 2020
अभिनेत्री नुसरत भरूचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरू करने वाली हैं। इस सीरीज में वे उन डॉक्टर्स से बात करती नजर आएंगी जो कोरोना वायरस से मरीजों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। मेरा समर्थन उनके साथ अभिनेत्री ने कहा, ‘कोरोना वायरस के दौरान ड्यूटी पर […]