करण जौहर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हुए कोरोना संक्रमित? रिद्धिमा कपूर ने किया पोस्ट

नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus positive) पाए जाने के बाद से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं शुरू (Prayers for Amitabh Bachchan) हो गईं। इसी बीच ये खबर भी सामने आई कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा हाल ही में नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन (Neetu Kapoor birthday celebration) में पहुंचे थे तो कपूर परिवार भी कोरोना का शिकार हो गया। नीतू कपूर के जन्मदिन पर छोटा सी पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें रणबीर कपूर, बहन रिद्धिमा साहनी कपूर, करण जौहर, अगस्त्य नंदा और कपूर परिवार के खास रिश्तेदार शामिल थे। जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) के कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर चल रही थी। जिसके बाद रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का इसपर जवाब भी आ गया।

 

View this post on Instagram

 

Attention seeking ??? Least verify/ clarify ! We are fit We are good ! Stop spreading rumours ! #lunatics #fakenews

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा ने इस यूजर के फेक ट्वीट का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम (Riddhima post on kapoor family corona positive) पर लिखा- लोगों का ध्यान चाहिए?? कम से कम इसकी जांच तो करो, क्लीयर तो करो। हम फिट हैं, हम सही हैं। ऐसी अफवाह फैलाना बंद करो। बता दें कि अमिताभ बच्चन के परिवारवालों और उनके घर के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Aishwarya Jaya corona report negative) आई है। वहीं अमिताभ और अभिषेक का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा है। अभी उनकी तबीयत स्थिर है।

Read  Mahesh Bhatt ने Kangana Ranaut के साथ की थी गंदी हरकत, ..... किया था थियेटर से बाहर

adin

Leave a Reply

Next Post

साड़ी में बेहद हसीन लग रहीं आम्रपाली दुबे, छा गई Viral तस्वीर

Mon Jul 13 , 2020
नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus positive) पाए जाने के बाद से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं शुरू (Prayers for Amitabh Bachchan) हो गईं। इसी बीच ये […]
aprapali dubey in sari