ऐसा वक्त भी आया जब निरहुआ शादियों में गाया करते थे , इस गाने से बदली किस्मत

निरहुआ ने अपने गाने और फिल्मी करियर के बारे में भी खूब बातें कीं. उन्होंने बताया कि कैसे वो इस समय काम पर जाना मिस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता और भाई गायक हैं. ऐसे में उनकी भी शुरू से गाने में रूचि थी. वो शुरुआत में महफिलों और शादियों में गाया करते थे, लेकिन कोई उन्हें सुनता नहीं था. लोग उन्हें गाना बंद कर सो जाने को कहते थे.

एक समय ऐसा भी आया था जब निरहुआ सबकुछ छोड़ कर नौकरी करने का मन बना रहे थे. उन्होंने अपने पिता को बोला कि हम नहीं कर पाएंगे ऐसे. इसपर उनके पिता ने उन्हें हिम्मत रखने को कहा था.

Read  'द कपिल शर्मा शो' से वायरल हुआ निरहुआ का बेहद फनी विडियो

Real Story :कैसे दिनेश लाल बना निरहुआ? बताया संघर्ष से स्टारडम तक का सफर

 

साल 2003 में निरहुआ की पहली एल्बम निरहुआ सतल रहे आई थी. इस एल्बम से उन्हें ज्यादा उम्मीद नहीं थी, लेकिन एल्बम के गाने लोगों को भा गए और सभी ने उन्हें निरहुआ नाम से पुकारना शुरू कर दिया.

इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे और मेहनत की और सिंगिंग इंडस्ट्री में नाम कमाया. फिर वे फिल्मी दुनिया में आए. निरहुआ की पहली फिल्म निरहुआ रिक्शावाला थी. ये फिल्म सफल हुई और फिर उनकी फिल्मों को निरहुआ का ही नाम मिल गया.

adin

Leave a Reply

Next Post

24 may Coronavirus India cases state wise today: देखें, भारत के किस राज्‍य में कितने मामले

Sun May 24 , 2020
निरहुआ ने अपने गाने और फिल्मी करियर के बारे में भी खूब बातें कीं. उन्होंने बताया कि कैसे वो इस समय काम पर जाना मिस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता और भाई गायक हैं. ऐसे में उनकी भी शुरू से गाने में रूचि थी. वो शुरुआत में […]
Coronavirus in India Updates