‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ से खूंखार खलनायिका तक: भोजपुरी सिनेमा की ‘विषकन्या’ निधि झा की पूरी कहानी

भोजपुरी सिनेमा में निधि झा खुद के लिए एक अलग मुकाम रखती हैं। अपने लुक के कारण उन्हें हटकर फिल्में मिलती हैं और यही निधि की यूएसपी भी है। नागिन जैसी भूमिकाओं के लिए निर्माता जहां उनकी तरफ एकटक देखते हैं, वहीं विलेन की भूमिका के लिए भी निधि बिल्कुल परफेक्ट मानी जाती हैं। यही वजह है कि उनके करियर को देखें तो इस तरह की फिल्में कुछ अधिक हैं। निधि को ऐसे किरदार पसंद भी हैं। उनका दावा है कि वह भोजपुरी की पहली हॉरर फिल्म करने जा रही हैं और इसमें भी उनका किरदार सबसे अलग होगा।

हालांकि वह यह भी कहती हैं कि उन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं। पर, इस तरह के किरदारों में दर्शकों का भी उन्हें बहुत प्यार मिला है। निधि आगे कहती हैं, ‘अब मेरी फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ को ही ले लीजिए। इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया।’ इसके बाद अब ‘इच्छाधारी नाग’ और ‘नागराज और विषकन्या’ के जरिए भी वह पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Read  भोजपुरी क्वीन की मासूमियत से भरा ये वीडियो हुआ वायरल

दावा- भोजपुरी में पहली बार हिरोइन बनेगी विलेन
निधि का दावा है कि भोजपुरी में वह इकलौती अभिनेत्री हैं, जिन्हें विलेन का रोल करने का मौका मिला है। कहती हैं, ‘अभी तक आपने पुरुष को विलेन की भूमिका में देखा होगा। या फिर किसी हीरो ने कोई किरदार विलेन का किया होगा। पर, पहली बार मैं विलेन की भूमिका भी निभाने जा रही हूं। यह भोजपुरी में एक अलग इतिहास बनेगा।’

Read  अपने पसंदीदा लुक में नजर आईं रानी चटर्जी, तस्वीरों में लग रहीं बेहद कातिल

‘बेटी नंबर-1’ में भी दिखेंगी
‘नागराज और विषकन्या’ में निधि एक खूंखार खलनायिका के रूप में दिखेंगी। वहीं, निधि एक पारिवारिक फिल्म भी कर रही हैं। इस फिल्म है ‘बेटी नंबर-1’। इस फिल्म में वह एक स्टार ऐक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों में उनके साथ भोजपुरी के सुपरस्टार यश कुमार हैं।

टीवी में भी किया काम
बिहार के मुजफ्फरपुर में जन्मीं निधि झा डॉक्टर बनना चाहती थीं। पर, किस्मत से वह फिल्म इंडस्ट्री में पहुंच गई। भोजपुरी में आने से पहले उन्होंने टीवी धारावाहिक भी किए। निधि टीवी पर ‘बालिका वधु’ से फेमस हुईं। इसके बाद ‘क्राइम पेट्रोल’ में भी काम किया। सावधान इंडिया और आहट (सीजन 6) में भी वह दिखीं।

adin

Leave a Reply

Next Post

गोविंदा की भांजी को लगा बड़ा झटका तो हो गया बुरा हाल, इस एक बड़ी वजह से हो गई घर से बेघर...

Sat Feb 15 , 2020
भोजपुरी सिनेमा में निधि झा खुद के लिए एक अलग मुकाम रखती हैं। अपने लुक के कारण उन्हें हटकर फिल्में मिलती हैं और यही निधि की यूएसपी भी है। नागिन जैसी भूमिकाओं के लिए निर्माता जहां उनकी तरफ एकटक देखते हैं, वहीं विलेन की भूमिका के लिए भी निधि बिल्कुल […]
big boss13 aarti-singh-emotional-big-boss-