Neha Kakkar Breakup से उबरकर अब लोगों को दे रही हैं रिलेशनशिप Advise

Neha Kakkar Breakup से उबरकर अब लोगों को दे रही हैं रिलेशनशिप Advise

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने गानों से नेहा लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना रही हैं। नेहा के करियर (Neha Kakkar Carrier) को लेकर हर कोई बात करता है कि उन्होंने कहां से शुरुआत की थी और आज वो कहां पहुंच चुकी हैं। आज नेहा के पास सब कुछ है। लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब वह डिप्रेशन (Neha Kakkar Depression) का शिकार हो चुकी थीं।

Read  Balika vadhu: शूटिंग गाइडलाइन से नाराज हुई सुरेखा सीकरी(दादीसा)

ये वक्त था जब नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप (Neha Kakkar Himansh Kohli Breakup) हुआ था। इससे वह काफी सदमे में चली गई थीं। नेहा ने इस बात को खुद कबूल किया था कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं। कई मौकों पर वह खुद को संभाल नहीं पाईं और कैमरे के सामने ही रो पड़ीं। लेकिन अब हिमांश से उनके ब्रेकअप को दो साल बीत चुके हैं। ऐसे में वह इन सबसे उबर चुकी हैं। ऐसा हम नहीं खुद नेहा कक्कड़ कह रही हैं।

Read  शालिनी पांडे ने कहा, सपना सच होने जैसा है रणवीर के साथ डेब्यू

neha_kakkar.jpg

दरअसल, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम (Neha Kakkar Instagram Post) से एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा हुआ था- ‘प्यार आपको जोड़ता है, कभी तोड़ता नहीं।’ इसे पूरा करते हुए नेहा ने आगे लिखा, ‘अगर प्यार आपको नहीं जोड़ पा रहा है तो उस रिलेशनशिप को तुरंत छोड़ दो।’ इसे देखकर कहा जा सकता है कि अब वह अपने ब्रेकअप से पूरी तरह उबर चुकी हैं और काफी पॉजिटिव हो गई हैं। इतना ही नहीं वह अपने फैंस को रिलेशनशिप की सलाह (Neha Kakkar Relationship Advise) भी दे रही हैं।

Read  Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद viscera report आई सामने, हुआ ये बड़ा खुलासा

बता दें कि नेहा और हिमांश कोहली ने कुछ वक्त एक-दूसरे को डेट किया। दोनों का प्यार परवान चढ़ ही रहा था कि अचानक ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया। एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों रियलिटी शो में खुलेआम प्यार का इजहार किया करते थे। लेकिन इस प्यार का अंत बुरी तरह हुआ, क्योंकि ब्रेकअप के बाद दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखे।

adin

Leave a Reply

Next Post

Lockdown 5.0: Cinema Halls के हाथ एक बार फिर से लगी निराशा, हिंदी सिनेमा जगत पर बना हुआ है संकट

Mon Jun 1 , 2020
Neha Kakkar Breakup से उबरकर अब लोगों को दे रही हैं रिलेशनशिप Advise नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने गानों से नेहा लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना रही हैं। नेहा के करियर (Neha Kakkar Carrier) को लेकर हर कोई […]