इतने करोड़ की मालकिन Neha Kakkar का खुलासा, मां नहीं देना चाहती थी जन्म

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पूरे 32 साल (32nd Birthday) की हो चुकी हैं। उनका जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। आज वे जिस मुकाम पर हैं, यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। वे जमीन से उठकर यहां तक पहुंची हैं। अब भले ही उनका हर गाना हिट हो रहा है, लेकिन कभी वे अपनी बहन सोनू और टोनी के साथ जगरातों में गाया करती थीं। उन्होंने महज 4 साल की उम्र में संगीत सीखना शुरू किया था।

Neha Kakkar Birthday

‘इंडियन आइडल’ ने बदली किस्मत
सिंगर नेहा कक्कड़ गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं। उन्होंने बहन सोनू और भाई टोनी को देखकर संगीत सीखा। पहले वे जगरातोें में गाती थीं। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उन्हें ‘इंडियन आइडल’ में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला वे टॉप 10 कंटेस्टेंट रही। इसके बाद 2008 में नेहा को मीत ब्रदर्स दौरा कंपोज एल्बम नेहा द रॉक में गाने का मौका मिला। उनकी किस्मत ने पलटा खाया देखते ही देखते उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट सॉन्ग देखकर दुनिया को अपनी आवाज का कायल बना लिया।

Read  ऋतिक रोशन निभा सकते हैं सौरव गांगुली का किरदार- खुद पूर्व कैप्टन ने इच्छा जाहिर की

मां-बाप नहीं देना चाहते थे जन्म
सिंगर नेहा ने अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले अपने फैंस को तोहफा दिया। दरअसल, नेहा ने 5 जून को ‘स्टोरी ऑफ कक्कड़'(Story of Kakkar)का सेकंड चैप्टर रिलीज किया है। इस वीडियो में नेहा ने अपने बचपन के स्ट्रगल (Neha Kakkar’s Struggle) के बारे में बताया है। साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है कि उनके माता—पिता गरीबी के चलते उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे। इस वीडियो में नेहा के 4 साल की उम्र में गाना सीखने से लेकर जगरातों में गाने तक का स्ट्रगल बताया गया है। इस गाने को उनके भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा और उन्होंने ही आवाज दी है। इसको टोनी कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है।

Read  इरफान खान के निधन पर प्रकाश राज का आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- बहुत जल्दी इरफान...

Neha Kakkar Birthday

ऐसे बनी नंबर 1 सिंगर
दरअसल, हाल ही एक्स एक्ट्स चार्ज ने एक लिस्ट निकाली है जिसमें साल 2019 में दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वालीं महिला आर्टिस्ट के बारे में बताया है। इस रैंकिंग में नेहा दूसरे नंबर पर है। नेहा ने इस लिस्ट पर कई इंटरनेशनल फीमेल सिंगर्स को पछाड़ा है। सिंगर कार्डी बी जहां 4.8 बिलियन व्यूज के साथ टॉप पर हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ 4.5 बिलियन व्यूज के साथ दूसरे नंबर पर हैं। नेहा ने इस लिस्ट में केरल जी, ब्लैकपिंक, सेलेना गोमेज, बिलि एलिस, ग्रैंड जैसी जैसी पॉपुलर सिंगर्स को पछाड़ा है नेहा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है।

Read  मरने से पहले Sushant Singh Rajput ने Ekta Kapoor को किया था याद, कहा...... टूट गया दिल

नेहा कक्कड़ प्रोपर्टी
अगर सुरों की मलिका नेहा कक्कड़ की फीस के बारे में बात करें तो वे एक गाना गाने के लिए लगभग 10 से 15 लाख रुपए लेती हैं। नेहा को महंगी कारें बहुत पंसद है इसलिए उनके पास ऑडी, रेंज रोवर के अलावा मर्सिडीज जैसी कई मंहगी कार हैं, जो उन्होंने हाल ही में खरीदी हैं। बात करें नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति की तो वह 50 से 60 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

Sonam Kapoor ने शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर, Deepika Padukone के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

Sun Jun 7 , 2020
बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पूरे 32 साल (32nd Birthday) की हो चुकी हैं। उनका जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। आज वे जिस मुकाम पर हैं, यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। वे जमीन से उठकर यहां तक पहुंची [...]
sonam-kapoor-with deepika padukone