ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के नाम का खुलासा, चैट में पूछा- माल है क्या?

NCB dipika padukon  drugसुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से शुरू हुई बॉलीवुड में ड्रग कार्टेल की पड़ताल अब इंडस्ट्री के कई बड़े नामों तक पहुंचती दिखाई दे रही है. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत सामने आई है. जया सुशांत की टैलेंट मैनेजर थीं जिससे NCB ने पूछताछ की है

 

 

जया की Whatsapp चैट में इससे पहले श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था जो जया से सीबीडी ऑयल मांगती हुई दिखी थीं. दीपिका का एक चैट मिला है जिसमें वह जया शाह की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से बात कर रही हैं.

Read  बादशाह का 'गेंदा फूल' के गुजराती वर्जन

 

एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक जया शाह और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं. बता दें कि क्वान कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से संपर्क रहा है जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है.

 

अब कंगना ने अप्रत्यक्ष रूप से दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है. कंगना ने कहा कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या.

 

कंगना ने ट्वीट किया, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है. तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

Read  Sunny Leone के मस्त 37 HD Wallpapers

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से की जा रही ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया.

 

NCB को व्हाट्सएप चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

 

 

इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं. इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज.’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है.’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है.’

Read  नहीं है सिंगल Sonakshi Sinha , शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी NCB ने मंगलवार को जया साहा, उनकी कंपनी की मैनेजर करिश्मा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है. श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों की ड्रग्स चैट भी सामने आई है.

adin

Leave a Reply

Next Post

1 रन शॉर्ट दिए जाने के बाद Preity Zinta ने निकाला गुस्सा, ट्वीट में कर डाली ये मांग

Tue Sep 22 , 2020
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से शुरू हुई बॉलीवुड में ड्रग कार्टेल की पड़ताल अब इंडस्ट्री के कई बड़े नामों तक पहुंचती दिखाई दे रही है. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत सामने आई है. जया सुशांत […]