नागिन 4: 150 साल पहले मिले धोखे का बदला लेने लौटी बेला, यूं करेगी विशाखा का खात्मा

‘नागिन 4’ में दिनोंदिन कई ट्विस्ट और हैरतअंगेज एंट्री देखने को मिल रही हैं। कुछ वक्त पहले शो में अनीता हसनंदानी की विशाखा के रूप में एंट्री हुई जो बृंदा और देव की जान लेने पर आमादा है। वहीं अब आने वाले एपिसोड्स में बेला यानी सुरभि ज्योति की एंट्री होगी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागरानी बेला बृंदा और देव की जान बचाएगी और विशाखा को जान से मार देगी। 150 साल पहले विशाखा यानी विष बेला की पक्की दोस्त थी, लेकिन उसने बेला को धोखा दिया। उसी धोखे का बदला लेने के लिए बेला वापस आती है। विशाखा दो मुंह वाली नागिन है और उसे खत्म करने के लिए बेला उसका एक सिर धड़ से अलग कर देगी। इस तरह विशाखा के खात्मे के साथ ही बृंदा-देव और नागमणि सुरक्षित बच जाएगी।

इससे पहले कहा जा रहा था कि ‘नागिन 4’ में मौनी रॉय की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की गई है। वहीं इस शो में सुरभि ज्योति की एंट्री की पुख्ता खबरें हैं। कहा जा रहा है कि बेला की एंट्री से न सिर्फ कहानी में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा बल्कि इससे शो की टीआरपी में भी उछाल देखने को मिलेगा।

adin

Leave a Reply

Next Post

फनी मीम्स देखकर इवांका ट्रंप बोलीं- मैंने भारत में कई दोस्त बनाए

Sun Mar 1 , 2020
‘नागिन 4’ में दिनोंदिन कई ट्विस्ट और हैरतअंगेज एंट्री देखने को मिल रही हैं। कुछ वक्त पहले शो में अनीता हसनंदानी की विशाखा के रूप में एंट्री हुई जो बृंदा और देव की जान लेने पर आमादा है। वहीं अब आने वाले एपिसोड्स में बेला यानी सुरभि ज्योति की एंट्री […]