नागिन 4: श्रीदेवी से कंपेयर किए जाने पर खुद को रोक नहीं पाईं रश्मि देसाई, कही यह बात

ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ‘नागिन 4’ में एंट्री क्या की, उनके फैन्स तो एकदम क्रेजी ही हो गए। शलाका के रोल में रश्मि की धमाकेदार एंट्री देख फैन्स ने ट्विटर पर ट्रेंड तक करना शुरू कर दिया और हर तरफ एंट्री की चर्चा होने लगी।

हाल ही रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन लुक शेयर किया था, जिसके बाद तो फैन्स बेकाबू से हो गए। किसी ने उन्हें डॉल बताया तो किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की। लेकिन बहुत से यूजर्स ऐसे थे जिन्हें नागिन के लुक में रश्मि देसाई बॉलिवुड की दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी जैसी लगीं।
श्रीदेवी ने ‘नागिन’ और ‘निगाहें’ जैसी फिल्मों में नागिन का रोल किया था। उनका निभाया नागिन का किरदार सुपरहिट रहा और आज भी लोगों के जेहन में ताजा है।

Read  5 लड़कियो के साथ डेट करके भी सलमान हैं वर्जिन, बिग बॉस 13 के सेट पर खुलासा

रश्मि देसाई को जब यह पता चला के उनके नागिन अवतार को श्रीदेवी के नागिन लुक से कंपेयर किया जा रहा है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की और कहा कि वह श्रीदेवी की ही फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं और उनके एक्सप्रेशन व चार्म ने उन्हें काफी इंस्पायर किया है।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

लंदन से वापस लौटीं सोनम कपूर, प्रेग्नेंसी क कि खबर Viral

Wed Mar 18 , 2020
ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ‘नागिन 4’ में एंट्री क्या की, उनके फैन्स तो एकदम क्रेजी ही हो गए। शलाका के रोल में रश्मि की धमाकेदार एंट्री देख फैन्स ने ट्विटर पर ट्रेंड तक करना शुरू कर दिया और हर तरफ एंट्री की चर्चा होने लगी। हाल ही रश्मि ने अपने […]