नागिन 4: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री, जैस्मिन भसीन को करेंगी रिप्लेस!

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई शो के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं. वो जगह-जगह मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं. अब खबरें हैं कि रश्मि के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग गया है और ये है एकता कपूर का शो नागिन 4.

जैस्मिन की जगह लेंगी रश्मि देसाई?

पिंकविला की खबर के मुताबिक, रश्मि देसाई सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में नजर आ सकती हैं. शो में वो जैस्मिन भसीन को रिप्लेस करेंगी. रश्मि शो की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं और वो रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती हैं. हालांकि, इस बारे में ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है.

बता दें कि जैस्मिन भसीन ने शो को अलविदा कह दिया है. शो छोड़ते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा था- मुझे माफ कीजिए अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है. लेकिन नागिन ऐसा शो से जिसमें कई तरह के ट्विस्ट्स एंड टर्न्स हैं. मेरा शो से बाहर जाना भी उसी में से एक था. जब शो शुरू हुआ था पहला ट्विस्ट ये था कि नयनतारा नागिन है. लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि नयनतारा नहीं बल्कि बृंदा नागिन है.

Read  Bigg Boss 13 :रश्‍मि की चुगली के चलते हिमांशी पर जमकर भड़के सलमान...VideoViral

हालांकि, मेकर्स इस उथल-पुथल में थे कि वो जैस्मिन के कैरेक्टर को खत्म करें या नहीं. अब देखना होगा कि रश्मि शो में एंट्री लेंगी या नहीं. गौरतलब है कि रश्मि और जैस्मिन दोनों ही शो दिल से दिल तक में थी. हालांकि,दोनों के टर्म्स ज्यादा अच्छे नहीं हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला मेल लीड में थे.

adin

Leave a Reply

Next Post

जब एयरपोर्ट पर नजर आए सिद्धार्थ-आसिम, सिद्धार्थ के फैंस की तादाद....

Sat Mar 7 , 2020
बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई शो के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं. वो जगह-जगह मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं. अब खबरें हैं कि रश्मि के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग गया है और ये है एकता कपूर का शो नागिन 4. जैस्मिन की जगह लेंगी […]