‘Naagin 4 में वापसी का नहीं था प्लान’, अनिता ने खोले दिल के राज

नागिन 4 टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। निया शर्मा द्वारा अभिनीत इस शो में अनिता हस्सनंदनी की वापसी से शो में नया मोड़ आ चुका है। नागिन 3 का हिस्सा रह चुकीं अनिता शो में अपनी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान अनिता ने कहा कि मैं नागिन में वापस आने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। विशाखा का किरदार निभाना मेरे लिए पहले भी एक अद्भुत अनुभव था और इस बार भी मुझे उसे आगे लेकर जाना है।

शो में मेरी वापसी से अब दर्शकों को कहानी में नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। अनिता ने आगे कहा कि शो में उनकी वापसी को लेकर उनका कोई प्लान नहीं था। बात बस इतनी थी कि शो के मेकर्स मेरे संपर्क में आए और मुझे लगा कि नागिन एक बड़ा ब्रांड है और मुझे इसे फिर से करना चाहिए। विशाखा एक शक्तिशाली किरदार है। फिलहाल मैंने कोई शो नहीं लिया था इसलिए मुझे लगा कि यह सही है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान अचेत हुईं हिमांशी खुराना, हालत देख परेशान आसिम रियाज ने डॉक्टर को लगाई आवाज

Sat Feb 1 , 2020
नागिन 4 टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। निया शर्मा द्वारा अभिनीत इस शो में अनिता हस्सनंदनी की वापसी से शो में नया मोड़ आ चुका है। नागिन 3 का हिस्सा रह चुकीं अनिता शो में अपनी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। […]