Naagin 4 Update: बृंदा ने किया माधव का कत्‍ल

विवार के एपिसोड की शुरुआत हमले से होती है मौत पर खत्‍म। माधव बृंदा की मां पर हमला करता है। वह नागिन यानी बृंदा से कहता है कि यदि उसे अपनी मां की सलामती चाहिए तो यह जगह छोड़नी होगी। अगले सीन में पंडित जी देव से कहते हैं कि इस घर में कुछ अनहोनी होने वाली है। विशाखा मान्‍यता से मिलने आती है और उससे नागमण‍ि और लाल टेकरी वाले मंदिर के बारे में पूछती है। मान्‍यता उसे इस बारे में बताने से इनकार कर देती है।

…और बृंदा ने माधव को धक्‍का दे दियाइधर, माधव बृंदा और उसकी मां को लाल टेकरी मंदिर लाता है उससे कहता है कि वह त्रिशूल उठाकर खुद को मार डाले। जब तक बृंदा त्रिशूल उठाने जाती है, उधर से विशाखा आ जाती है। वह बृंदा से कहती है कि वह माधव को मार डाले। इच्‍छाधारी नागिन माधव को धक्‍का देती है और उसकी हत्‍या कर देती है। विशाखा और बृंदा माधव की लाश को कब्र में डालकर उसे छुपा देती हैं।

Read  नागिन 4 प्रोमो: विशाखा के असल इरादों को जानेगी बृंदा

बृंदा को मंदिर में मिली एक ईयररिंग
विशाखा कहती है कि मान्‍यता उसकी बहुत करीबी दोस्‍त है। मान्‍यता बृंदा को आवाज देती है, लेकिन वह नहीं सुनती है। बृंदा को मंदिर में एक ईय‍ररिंग मिलती है और उसे लगता है कि उसने यह कहीं और भी देखा है। स्‍वरा मां अब ठीक है। लेकिन देव सवाल करता है कि वह और बृंदा कहां थे।

Read  जैकलीन नहीं इन्‍हें पसंद करते हैं आसिम रियाज

पारीक के घर पहुंची विशाखा
इतने में वहां बा आती हैं। वह सभी को पूजा के लिए तैयार होने को कहती हैं। इधर प्रतीक की फैमिली माधव को ढूंढ़ रही है। देव लगातार यह सोच रहा है कि बृंदा ने उससे झूठ कहा है। देव की बहन आती है और बताती है कि बा सभी को बुला रही हैं। सभी पूजा में हिस्‍सा लेते हैं। सबकुछ जैसे ही समाप्‍त होता है, विशाखा को पारीक के घर में एंट्री करते हुए दिखाया जाता है

adin

Leave a Reply

Next Post

होली से पहले ही Viral हो रहे हैं खेसारी लाल यादव के ये भोजपुरी गाने

Mon Feb 10 , 2020
विवार के एपिसोड की शुरुआत हमले से होती है मौत पर खत्‍म। माधव बृंदा की मां पर हमला करता है। वह नागिन यानी बृंदा से कहता है कि यदि उसे अपनी मां की सलामती चाहिए तो यह जगह छोड़नी होगी। अगले सीन में पंडित जी देव से कहते हैं कि […]