Naagin 4 Update, 25 jan 2020: नयनतारा के जान खतरे मे , मार न दे पारिख फैमिली

1

Naagin Season 4 12th January 2020 Written Episode Updates in hindi विश्वास नहीं होता है कि वह मान्यता की बेटी है। वह कहती है कि पूरी पारिख फैमिली को पता है कि नयनतारा उसकी बेटी है। मान्यता को झटका लगता है कि अगर उन्हें ये पता चल गया कि नयनतारा उसी बेटी हैं तो वे उसे मार डालेंगे क्योंकि वह इच्छाधारी नागिन नहीं बल्कि सामान्य इंसान है। बृंदा कहती है कि नयनतारा देव से बहुत प्यार करती है। हालांकि मान्यता कहती है कि नयनतारा देव से प्यार नहीं करती बल्कि वह अपना बदला लेने के लिए केवल प्यार का नाटक कर रही है।
मान्यता को नयनतारा की चिंता होती है कि कहीं पारिक फैमिली उसे मान न दे। वह बृंदा को नयनतारा को बचाने के लिए कहती है। अगली सुबह रोहन और हार्दिक देव को छेड़ते हैं जब वह दूल्हे के रूप में तैयार हो रहा होता है। वृशाली वहां पहुंचती है और देव को परेशान नहीं करने के लिए कहती है। बृंदा सोचती है कि क्या उसके पैरंट्स को पता है कि वह एक नागिन है। तभी स्वरा वहां आकर उसे घर चलने के लिए कहती है लेकिन बृंदा उससे कहती है कि उसे किसी काम से पारिख फैमिली के घर जाना है।

रसिक वृशाली को बताता है कि पंडित जी ने उसे एक ऐसी भभूति दी है जिससे नागिन उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। बृंदा चुपके से घर में दाखिल हो जाती है। वह नयनतारा के कमरे में पहुंचती है। वृशाली इरावती से नयनतारा की मां की जगह लेकर सभी रस्मोरिवाज निभाने के लिए कहती है। मान्यता नयनतारा से कहती है कि वह देव से शादी न करे। लेकिन नयनतारा कहती है कि वह उसे इसलिए बदला नहीं लेने देना चाहती है क्योंकि उसे पता चल गया है कि वह नहीं बल्कि बृंदा उसकी असली बेटी है। मान्यता नयनतारा से कहती है कि पारिख फैमिली उसे मार देगी लेकिन नयनतारा उसकी बात मानने से इनकार कर देती है।

Read  Siddharth Shukla Nikki Tamboli Rain Dance: सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली रेन डांस में कुछ ज्यादा ही करीब आ गए

बृंदा दुलहन बनकर तैयार हो जाती है और अपना चेहरा ढक लेती है। केतकी उसे नीचे लेकर आती है। बृंदा सोचती है कि उसे देव और उसके परिवार को नागिन से बचाने के लिए यह सब करना होगा। बा सोचती है कि वृशाली देव की शादी नयनतारा से कराकर गलती कर रही है क्योंकि वह बृंदा से प्यार करता है। शादी की रस्म शुरू हो जाती है। देव और बृंदा के फेरे शुरू होते हैं। दूसरी तरफ मान्यता नयनतारा को समझाती है कि बृंदा उसका बदला ले लेगी।

Read  Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज-आरती को दिया झटका, पारस को दिलाई इम्यूनिटी .. video viral

शादी में हवा से बृंदा का घूंघट हट जाता है जिससे सब उसका चेहरा देख लेते हैं। वृशाली इस बात पर भड़क जाती है। केतकी नयनतारा का पता लगाने के लिए जाती है। वृशाली ने बृंदा पर आरोप लगाती है कि वह उसके अमीर बेटे को पैसे के लिए फंसाने की कोशिश कर रही है। सभी लोग बृंदा से पूछते हैं कि आखिर नयनतारा कहा है। देव भी उससे सच बताने को कहता है। वह कहती है कि नयनतारा वहां से चली गई क्योंकि उसे पता चल गया है कि देव उससे प्यार नहीं करता है। बृंदा पर कोई विश्वास नहीं करता है लेकिन देव बृंदा को रोक लेता है। तभी रजत वहां आता है और कहता है कि बृंदा देव को प्यार करती है और इसीलिए उसने यह सब किया है

adin

One thought on “Naagin 4 Update, 25 jan 2020: नयनतारा के जान खतरे मे , मार न दे पारिख फैमिली

Leave a Reply

Next Post

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी नीली साड़ी में भीगती हुई बेहद खूबसूरत Photo Hot Viral

Sun Jan 26 , 2020
विश्वास नहीं होता है कि वह मान्यता की बेटी है। वह कहती है कि पूरी पारिख फैमिली को पता है कि नयनतारा उसकी बेटी है। मान्यता को झटका लगता है कि अगर उन्हें ये पता चल गया कि नयनतारा उसी बेटी हैं तो वे उसे मार डालेंगे क्योंकि वह इच्छाधारी […]
%d bloggers like this: