Naagin 4, 18 Jan 2020:नागिन की बदले की हुंकार से डरी वृशाली..क्या मान्यता को पता चलेगा कि वृंदा ही उसकी असली बेटी है

‘नागिन 4’ के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत देव से होती है। वह वृंदा को कमरे में लेकर आता है लेकिन मान्यता दरवाजा नहीं खोलती। वह चाहती है कि दोनों पूरी रात एक साथ गुजारें। लेकिन इसी चक्कर में वृंदा अपना बैलेंस खो देती है पर देव उसे पकड़ लेता है। दोनों एक-दूसरे को देखते रहते हैं। देव वृंदा को पानी देता है लेकिन वह वृंदा के कपड़ों पर गिर जाता है। देव उसके दुपट्टे से पानी साफ करता है। देव को वृंदा के साथ बिताए बचपन के पल याद आते हैं। लेकिन वृंदा के मुंह से रजत के बारे में बात सुनकर उसका दिल टूट जाता है।

बाद में देव वृंदा को समझाता है कि रजत उसके लिए सही लड़का नहीं है क्योंकि वह स्वार्थी और लालची है। लेकिन वृंदा बार-बार घर जाने की जिद करती रहती है। तभी वह सोफे से नीचे गिर जाती है और रोने लगती है। देव उसे विश्वास दिलाता है कि वही उसे घर छोड़ने जाएगा। वह देव की बांहों में ही सो जाती है। अगले दिन देव उठता है और देखता है कि मीडिया वाले उन दोनों के फोटो क्लिक कर रहे हैं। दोनों घबरा जाते हैं और देव उन्हें फोटो क्लिक करने के लिए मना करता है। देव की मां यह सब टीवी पर लाइव देख लेती है और वृंदा पर गुस्सा होती है। तभी वहां नयनतारा आती है और मासूम बनने का नाटक करते हुए देव की साइड लेती है। देव की मां उसे समझाती है कि देव और वृंदा के बीच कुछ भी नहीं है, बस दोनों अच्छे दोस्त हैं।
नयनतारा देव और वृंदा के बीच न आने का नाटक करती है। लेकिन वृशाली उसे सोने के कंगन देते हुए कहती है कि वह देव से शादी कर ले। नयनतारा खुश हो जाती है कि उसका प्लान काम कर रहा है। नयनतारा कुछ ऐसा करती है जिससे वृशाली तुरंत ही दोनों की शादी फिक्स करने के लिए तैयार हो जाती है। वह नयनतारा से शादी की तैयारियां शुरू करने के लिए कहती है। नयनतारा यह सोचकर खुश हो जाती है कि उसका बदला अब पूरा हो जाएगा।

Read  प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग किया डांस, Video वायरल

देव और वृंदा घर आते हैं और वृशाली वृंदा को देखकर आगबबूला हो जाती है। वह उस पर देव को अपने जाल में फंसाने का आरोप लगाती है। वृंदा उसे समझाने की कोशिश करती है। तभी रजत वहां पहुंच जाता है और देव पर वृंदा के साथ रिलेशन होने का आरोप लगाता है। हर्ष यह देखकर मन ही मन खुश होता है कि वृंदा को सभी डांट रहे हैं।

सभी लोग इस बारे में उसी कमरे में बात करते हैं, जहां मानस बेहोश पड़ा था। तभी उसे होश आ जाता है और उसे नागिन के रूप में मान्यता भी याद आ जाती है। दूसरी ओर वृंदा देव से रिक्वेस्ट करती है कि वह अपने परिवार की खातिर नयनतारा से शादी कर ले। अगर वह नयनतारा से शादी कर लेगा तो सबकुछ ठीक हो जाएगा। देव वृंदा से कहता है कि वह रजत के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दे क्योंकि जो कुछ भी हुआ उसमें वह वृंदा के साथ खड़ा नहीं हुआ। इसी बीच देव के पापा उसे बुलाने आ जाते हैं क्योंकि मानस को होश आ गया है। सभी मानस ने उसके बारे में पूछते हैं जिसने उसका ऐसा हाल किया। मानस को सब याद आ जाता है और वह नयनतारा की ओर उंगली उठा देता है। लेकिन जब नयनतारा उसके पास आती है तो वह डर जाता है। नयनतारा कहती है कि अगर उसने उसका नाम लिया तो वह उसे जान से मार देगी। तभी मानस बताता है कि यह सब एक सांप ने किया और यह सुनकर सभी स्तब्ध रह जाते हैं।

वहीं जो कुछ भी हुआ वृंदा उसके बारे में सोच-सोचकर परेशान होती रहती है। तभी मान्यता वहां से गुजरती है और नयनतारा उसे इस बात की जानकारी देती है कि प्लान लागू कर दिया गया है। पर मान्यता उसे आगे कोई भी ऐक्शन लेने से मना करती है। तभी वृंदा नयनतारा से टकरा जाती है। मान्यता भी वृंदा को देखती है। हालांकि दोनों को उस वक्त यह मालूम नहीं होता कि वे मां-बेटी हैं। ख्याति मानस से पूछती रहती है कि उसका ऐसा हाल किसने किया। इसके बाद वह उसे मान्यता की तस्वीर दिखाती है, जिसे देखकर मानस के होश उड़ जाते हैं और वह कांपने लगता है। वृशाली कहती है कि वह मान्यता ही है जिसने मानस को मारने की कोशिश की। इसका मतलब मान्यता जिंदा है और वह बदला लेने के लिए वापस आ गई है।

दूसरी ओर वृंदा रजत को समझाने की कोशिश करती है कि वह बेकसूर है और उसने तो बस देव व नयनतारा को मिलाने की कोशिश की थी। लेकिन रजत उस पर देव के साथ रिलेशन होने का इल्जाम लगाता है और वृंदा के कैरेक्टर पर उंगली उठाता है। आगे क्या होगा, क्या वृंदा और रजत का रिश्ता टूट जाएगा? मान्यता का सच जानकर घरवाले क्या करेंगे? क्या मान्यता को पता चलेगा कि वृंदा ही उसकी असली बेटी है?

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13-विशाल को किक मारती तो ज्यादा अच्छा रहता: मधुरिमा तुली

Sun Jan 19 , 2020
‘नागिन 4’ के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत देव से होती है। वह वृंदा को कमरे में लेकर आता है लेकिन मान्यता दरवाजा नहीं खोलती। वह चाहती है कि दोनों पूरी रात एक साथ गुजारें। लेकिन इसी चक्कर में वृंदा अपना बैलेंस खो देती है पर देव उसे पकड़ लेता है। […]