Naagin 4, 12 January 2020 : बाल-बाल बचती है वृंदा…

Naagin Season 4 12th January 2020 Written Episode Updates in hindi
एपिसोड की शुरुआत नयनतारा बांसुरी बजाते हुए करती है। वृंदा नागिन अवतार में आती है और नृत्य करती है। स्वरा बृंदा को बुलाती है और बताती है कि वह उसके लिए कुछ लेकर आई है। उसका पति आता है और पूछता है कि तुम क्या लाए हो? वह पिक्स देखता है और पूछता है कि वह इतनी गंदी किताब क्यों लाई। स्वरा का कहना है कि रजत और वृंदा कल बाहर गए थे। पंडित उसे ऐसी बातें न करने के लिए कहता है।

स्वरा सॉरी कहती है और बताती है कि वृंदा बहुत चिंतित और बेचैन है। वह उसे जाने और उसे खोजने के लिए कहती है। उसका पति / पंडित जाता है। बृंदा नृत्य करने के बाद सांप बन जाती है। रजत रुशाली के पास आता है और बताता है कि वह कुछ कहना चाहता है। केतकी उसे पूछने के लिए कहती है और बताती है कि वे उसके हर काम में रुशाली के साथ हैं।

रजत कहते हैं कि वे पार्टी का आयोजन करेंगे ताकि पार्टी के बाद देव और नयनतारा करीब आए। महिलाओं का तर्क है कि उनके बेटे पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। रुशाली कहती है कि वह अपने बच्चों को शामिल नहीं करना चाहती क्योंकि घर पर पार्टी आयोजित करने पर ख्याति को बुरा लग सकता है। वह रजत को पार्टी चलाने के लिए कहती है। रजत रोहन को साइन करता है और बाहर आता है। वह होटल / बार का सुझाव देते हैं जहां वे पार्टी को फेंक देंगे। रोहन, हार्दिक और अन्य उसे फैसला करने के लिए कहते हैं और वे पैसे का भुगतान करेंगे। रजत जाता है। हार्दिक पूछते हैं कि उनकी योजना क्या है? उन्होंने वृंदा के शराब पीने की योजना बनाई और उसके साथ कुछ बुरा किया। वे कहते हैं कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उसके साथ क्या होने वाला है।

नयनतारा सूखी पत्तियों को जला देती है और सोचती है कि एक बार इस तरल को डालने पर आग ज्वाला मुखी हो जाएगी। देव घर से बाहर निकलता है और सोचता है कि क्या वह रजत को बुलाएगा। वह जंगल से धुआं निकलता देखता है और सोचता है कि आखिर क्या है। वह अपनी बाइक पर बैठता है। नयनतारा बांसुरी बजाती हैं। सांप के रूप में वृंदा आग में कूदने वाली है। देव वहां बाइक पर आ रहा है। नयनतारा उसे देखती है और सोचती है कि मैं हार नहीं सकती। वृंदा आवाज सुनकर चली जाती है। नयनतारा पेड़ के नीचे आती है और आग लगा देती है, सोचती है कि वह हार नहीं सकती। वृंदा इंसान और बेहोश हो जाती है।

पंडित वहाँ आता है और उसे बेहोश देखता है, उसे ले जाता है। वह गलती से रुद्राक्ष को जमीन पर गिरा देता है। मान्याता ने अपने गुरुजी को रुद्राक्ष दिखाया। गुरु जी कहते हैं कि यह ज्ञानी का रुद्राक्ष है जो जानता है कि कैसे राखलेखा नक्षत्र को नियंत्रित किया जाए। मान्याता कहती हैं कि चोर मेरी बेटी है और पूछती है कि नयन कौन है और उस चोर ने मुझे किसकी बेटी दी। गुरु जी कहते हैं कि यह भगवान की इच्छा है और उनसे नयनतारा को अपने से दूर नहीं रखने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि आप उनकी यशोदा माँ हैं। मान्याता कहती है कि वह मेरी बेटी है और मैं अब भी उससे प्यार करती हूं, लेकिन वह नागिन नहीं है और यह नागिन का बदला है।

Read  Bigg Boss 13: शहनाज बोली सिद्धार्थ को मै तुमसे नफरत करती हूं.. शहनाज ने दिखाया रोने वाला ड्रामा

नयनतारा चलती है और देव की बाइक के सामने आती है। वह नीचे गिर जाता है। वह उसे पानी देता है। नयनतारा बताती हैं कि सूफी रात के बाद जो कुछ भी हुआ, उसके बाद वह कुछ कम महसूस कर रही हैं और कुछ ताजी हवा लेने यहां आई हैं। देव उसे अपने भाइयों द्वारा फेंकी गई पार्टी में आमंत्रित करता है। नयनतारा कहती है कि वह आएगी। ब्रिंडा को होश आता है क्योंकि उसे फ्लैशबैक मिलता है। पंडित एक महिला (रुशाली) से कहता है कि जब भी वह (बृंदा) किसी खतरे को भांप लेती है, तो वह अपना नागिन अवतार लेती है और वह बहुत शक्तिशाली इक्छाधारी नागिन है। वह उसे सावधान रहने के लिए कहता है और चला जाता है। बृंदा सोचती है कि वह देव से मिलने जंगल गई थी, सोचती है कि बांसुरी गीत सुनने के बाद क्या हुआ। केतकी आती है और रुशाली उसे देखती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है? केतकी का कहना है कि वह यहां कुछ नेटवर्क लाने के लिए आई थी। वह उसे अंदर आने के लिए कहती है और इरावती के पास सभी लड्डू होंगे

स्वरा बृंदा को कुछ बनाती है और पानी लाने जाती है। पंडित बृंदा के पास बैठता है। वृंदा बताती है कि वह बेहोश महसूस कर रही है और फिर यह भूल रही है कि उसके साथ क्या हो रहा है। वह उससे पूछती है कि उसके साथ क्या हुआ। पंडित कहते हैं कि आप पारिख घर के पीछे बेहोश थे और कहते हैं कि आप गर्मी के कारण बेहोश हो सकते हैं। रजत वहां आता है और बताता है कि रुशाली उन्हें एक पार्टी में बुलाती है। वह पंडित से पूछता है कि वह क्या सोचता है? पंडित उसे लेने के लिए कहता है। स्वरा उसे सारा ड्रिंक पीने के लिए कहती है। पंडित थक गया।

वृंदा शराब पिलाने की कोशिश करने के लिए रजत को थप्पड़ मार देता है। देव और नयनतारा वृंदा की मदद करते हैं। देव भाइयों की मदद से तैयार केक काटता है। वह केक का टुकड़ा वृंदा को खिलाता है।

होटल में पार्टी में, देव चचेरी बहनें ड्रिंक लेती हैं और वेटर को भी देती हैं। नयनतारा पार्टी में आती हैं। रोहन, हार्दिक और अन्य लोगों ने ड्रिंक किया और उसे वृंदा को देने की योजना बनाई। नयनतारा उन्हें सुनती है और सोचती है कि वे वृंदा के बारे में अच्छा सोचते थे। बृंदा होटल में आती है और रजत का इंतजार करती है। देव बृंदा के पास आता है और कहता है। वृंदा अपना चेहरा बदल लेती है। देव पूछता है क्या हुआ? अगर वह उससे परेशान है? वृंदा कहती है कि आपने मुझे जंगल में बुलाया और फिर आप वहाँ नहीं आए। देव कहता है कि मैंने आपको कब फोन किया, बताता है कि वह उससे मिलने उसके घर गया था। बृंदा का कहना है कि वह अस्वस्थ है और उसे उसे छोड़ने के लिए कहती है। देव पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। बृंदा लड़खड़ाती है, वह उसे पकड़ लेता है और उनकी आंख बंद हो जाती है। एक मुलाकात खेलता है… ..सोमोन उनकी तस्वीर लेता है। देव, वृंदा को बताता है कि वह अस्वस्थ क्यों दिख रही है और उसकी चमक गायब है। वह पूछता है कि रजत कहाँ है? बृंदा का कहना है कि भले ही रजत उसके साथ नहीं है, लेकिन वह बताती है कि उसे उसकी जरूरत नहीं है। ज्ााती है। देव उसके लिए अपनी कार से ओआरएस लाने की सोचता है। बृंदा पब के अंदर चली गई। हार्दिक आता है और अपने व्यवहार के लिए उससे माफी मांगता है। वृंदा कहती है यहां तक ​​कि मुझे तुम्हारे थप्पड़ मारने का भी अफसोस है। हार्दिक उसे जूस पीने के लिए कहता है और कहता है कि आप कमजोर दिख रहे हैं। वह अपने भाइयों पर हस्ताक्षर करता है

Read  #uttarramayanfinal धरती में समाई सीता माता, रामायण का यह सीन सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

बृंदा लिली मिली से रजत के बारे में पूछती है। वे उस पर हस्ताक्षर करते हैं। बृंदा रोहन को शराब पीते हुए देखती है। हार्दिक बृंदा के पास आता है और उसे रस खत्म करने के लिए कहता है। नयनतारा देव के पास आती है और बताती है कि वह महसूस कर रही है कि यहां कुछ गलत है। देव पूछता है कि यह क्या है? नयनतारा कहती हैं कि कोई व्यक्ति किसी ड्रिंक को पीटना चाहता है और इसीलिए वह कोई ड्रिंक नहीं ले रहा है और उसे कोई ड्रिंक नहीं लेने के लिए कहता है। देव कहता है कि ठीक है और दो दिनों के भीतर सोचता है, वह उसके पति होंगे, बृंदा के पक्ष के कारण। बृंदा रजत शराब पीते हुए चिल्लाती है और नुकीला रस पीने वाली है। रजत ने शराब के नशे में हंगामा किया। वृंदा मेज पर जूस का गिलास रखती है और रजत के पास जाती है। देव वहाँ आता है, जूस का गिलास लेता है और उसकी जाँच करता है। हार्दिक, रोहन और अन्य सोचते हैं कि वह पीने वाला है। रोहन उससे टकराता है और ड्रिंक को नीचे गिरा देता है। रजत बृंदा को पकड़ लेता है और उसे मजबूर करता है। बृंदा ने विरोध किया देव उसके बचाव में आता है और रजत को धक्का देता है। वह उसे बैठाता है और बताता है कि वृंदा अस्वस्थ है, तुम उस पर खुद को मजबूर नहीं कर सकते। बृंदा उसकी बातों से चिढ़ जाती है और उसकी तरफ देखती है।

पंडित का मानना है कि कुछ समय पहले बृंदा का 25 वां जन्मदिन था। वह चिंतित हो जाता है। स्वरा वहां आती है और बताती है कि रुशाली उसे बुलाती है। पंडित कहता है कि उसे बता दो कि मैं घर पर नहीं हूं। स्वरा का कहना है कि पिता और बेटी के साथ क्या हुआ। रुशाली वहां आती है और बताती है कि वह केतकी के बारे में संदिग्ध है, यह देखकर कि वह कैसे खड़ी थी और उसे बहाना बना रही थी। पंडित उसे चिंता न करने के लिए कहता है और कहता है कि अश्लेषा नक्षत्र चला गया है। रुशाली कहती है कि मान्या लौट आएगी और देव से छीनने की कोशिश करेगी। पंडित कहते हैं मैंने यह कई बार सुना और कुछ करूंगा। रुशाली को केतकी और पंडित दोनों पर शक हो जाता है।

Read  Bigg Boss 13: सुसाइड करना चाहती थीं शहनाज गिल...

देव के चचेरे भाई केक काटने के उत्सव की घोषणा करते हैं क्योंकि उनके भाई 12 साल बाद लौटे थे। देव ने केक काटा। नयनतारा उसे केक खिलाती है। जबकि हार्डिक, हर्ष और अन्य लोग बृंदा को मसालेदार केक का टुकड़ा खाते हैं। नयनतारा उन्हें देखती है और मुस्कुरा देती है। वह डीजे से संगीत बजाने के लिए कहती है। वह देव के साथ नृत्य करती है। राजा मुस्कुराया। बृंदा भी अकेले नाच रही है और देव पर गिरती है। देव उसका हाथ पकड़कर नाचता है। बृंदा मदहोश होकर नाच रही है। नयनतारा फिर देव के पास आती है और नृत्य करती है। मुख्य चोद आया है घर बजाता है… ..नयनतारा रजत को बहुत देखती है और मेज पर सो जाती है। देव के भाई बृंदा को कमरे में ले जाते हैं। नयनतारा को लगता है कि देव बृंदा के लिए चिंतित नहीं है और बताती है कि वह उसके लिए चिंतित है, कहती है कि केक रम केक था। देव उसे खोजने जाता है। हार्दिक और अन्य उसे कमरे में खींच रहे हैं। नयनतारा सोचती है कि वह चाहती है कि देव उसके जाल में गिर जाए। वह रोहन से बृंदा के बारे में पूछती है और कहती है कि देव उसे खोजने गया था। रोहन थक जाता है

स्पर्ष, हार्दिक और हर्ष बृंदा को कमरे में ले जाते हैं। वे हार्दिक को दरवाजा बंद करने के लिए कहते हैं। तभी देव अंदर जाता है और पूछता है कि यहां क्या हो रहा है। वह बृंदा को होश में लाने की कोशिश करता है। रोहन वहाँ आता है और कहता है कि वह यहाँ है, और बताता है कि कोई व्यक्ति पब में दवा लाया था और बताता है कि वे सभी लड़कियों को सावधान कर रहे हैं। वे बाहर भागे। देव बृंदा को उठने के लिए कहता है। वृंदा कहती है कि उसे बाबा से बात करने की जरूरत है। देव उसे उठने के लिए कहता है। नयनतारा बाहर से दरवाजा बंद कर देती है, सोचती है कि वह नागिन नहीं है, लेकिन बहुत जहरीली है। वह सोचती है कि जब उनकी बुरी प्रचार खबर सामने आएगी तब उसकी मां उसे (नयनतारा) देव से शादी करवाएगी। वह हंसती है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13:शहनाज पर घर वालों ने लगाए कई आरोप!

Tue Jan 14 , 2020
एपिसोड की शुरुआत नयनतारा बांसुरी बजाते हुए करती है। वृंदा नागिन अवतार में आती है और नृत्य करती है। स्वरा बृंदा को बुलाती है और बताती है कि वह उसके लिए कुछ लेकर आई है। उसका पति आता है और पूछता है कि तुम क्या लाए हो? वह पिक्स देखता […]
shahnaz-gill-aka-punjabi-kaitrina