कोरोना से संगीतकार वाजिद खान का निधन

musician wajid khan death due to coronamusician wajid khan death due to corona

बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर मिली है. मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक शोक जाहिर कर रहे हैं.

किडनी हुई थी ट्रांसप्लांट, रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

एक रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 42 वर्षीय वाजिद खान को मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. कुछ दिन पहले ही जांच में कोरोना संक्रमित भी पाया गया था.

Read  कोरोना से डायरेक्टर कुणाल कोहली के मासी का निधन, परिवार में छाया मातम

रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था.

बॉलीवुड में शोक की लहर

वहीं संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, ‘साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है. मैं हैरान और टूट गया हूं.

Read  Sushant Singh Rajput की रहस्यमयी मौत का Riya Chakraborty ने किया बड़ा खुलासा, सच जानकर आप हो जाएंगे हैरान !

बहुत जल्द चले गए दोस्तः प्रियंका चोपड़ा

वहीं फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.

Read  अस्पताल में भर्ती Aishwarya Rai का बुखार हुआ कम, Aaradhya Bachchan की हालत में भी आया सुधार

गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया, ये चौंकाने वाली खबर है !!!! अविश्वसनीय! वाजिद खान चले गए……क्या हो रहा है! दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करती हूं. गायिका हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया: ” वाजिद खान जी के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. अभी भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमेशा उन्हें मुस्कुराते हुए और अपने आस-पास खुशी बिखेरते देखा है. संगीत उद्योग को भारी नुकसान हुआ है.”

musician wajid khan death due to corona

adin

Leave a Reply

Next Post

शादी से पहले Hardik Pandya ने दी खुशखबरी, Pregnant हैं मंगेतर Natasa Stankovic

Mon Jun 1 , 2020
musician wajid khan death due to corona बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर मिली है. मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान […]