सुशांत सिंह की मौत के गम में डूबे मिथुन चक्रवर्ती, …. अब नहीं करेंगे ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) इन दिनों शोक में डूबी हुई हैं। पिछले दिनों से बॉलीवुड के कलाकार एक के बाद एक इस दुनिया को छोड़कर जा रहे है। हाल ही में उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में सुसाडइ कर है। पूरी इंडस्ट्री उनके मौत के गम डूबी हुई है। सोशल मीडिया (social media) पर सभी उनके निधन पर शोक जता रहे है। इसी बीच दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty) 16 जून को अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया हैं। ये निर्णय उन्होंने कोरोना वायरस महामारी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के कारण लिया है। मिथुन के बेटे नमाशी ने कहा कि कोविड-19 (Kovid-19) महामारी के कारण बने हालातों और हमारे प्रिय सहयोगी सुशांत के असामयिक निधन को देखते हुए, इस साल मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर कोई उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है और हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे सुरक्षित रहें और जितना संभव हो उतना घर के अंदर ही रहें।

Mithun Chakraborty

रिपोर्ट के अनुसार, अवसाद से जूझ रहे सुशांत को रविवार को मुंबई में उनके आवास पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था। उनकी मौत की खबर ने कई लोगों को झकझोर दिया है। नमाशी ने सभी से अपील की कि वे समय निकाकर अपने परिवार के सदस्यों-दोस्तों के साथ नियमित रूप से चर्चा करें। उन्होंने कहा, जो लोग आपको पसंद है और जो पसंद नहीं है, किसी को भी अपने शब्दों से आहत न करें। धैर्य से सुनें, अपने अहंकार को हमेशा के लिए छोड़ दें। सभी को अपने दिलो-दिमाग से बोलने दें क्योंकि अवसाद सबसे बड़ा हत्यारा है। नमाशी ने आगे कहा, हम वास्तव में नहीं जानते कि हमारे दोस्तों और परिवार के सर्कल में कोई क्या कर रहा है। उनके विचारों और भावनाओं को शब्दों के रूप में सामने आने दें। हम सभी सिर्फ सुनने की एक छोटी सी आदत डालकर जीवन को बचा सकते हैं। काम को लेकर बात करें तो नमाशी, राजकुमार संतोषी की आगामी रोमांटिक फिल्म ‘बैड बॉय’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Read  फिल्म सेट पर लगा ताला, बिना शूटिंग खाली हाथ घर लौटे अजय देवगन

sushant singh rajput death

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्‍कार मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित शमशान घाट में हो चुका है। सुशांत ने रविवार को आत्महत्या (Suicide) कर लिया। उनकी मौत से हर कोई हैरान है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं, दिग्गज रेस्लर बबीता फोगाट ने कंगना रनौत को शेरणी बताते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है।

Read  SRK जब ने उड़ाया नील नितिन मुकेश का मजाक, एक्टर ने कहा ये ... और बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant singh की मौत के बाद Karan Johar पर भड़के फैंस, ट्विटर पर किया अनफॉलो

Tue Jun 16 , 2020
बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) इन दिनों शोक में डूबी हुई हैं। पिछले दिनों से बॉलीवुड के कलाकार एक के बाद एक इस दुनिया को छोड़कर जा रहे है। हाल ही में उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में सुसाडइ कर है। पूरी इंडस्ट्री उनके मौत के [...]