Mithun Chakraborty के बेटे पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार-गर्भपात का आरोप, एफआईआर हुई दर्ज

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और उनकी पत्नी योगिता बाली पर एक एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस के साथ बलात्कार और जबरदस्ती करने के आरोप में महाअक्षय के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 2015 से महाअक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने शादी करने का वादा भी किया था।

पुलिस को लिखित शिकायत में पीड़िता ने कहा कि साल 2015 में महाअक्षय ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसे ड्रिंक पिलाई। इस बीच उसने बिना सहमति के पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। उसने आगे कहा कि महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन उसने अपना वादा कभी पूरा नहीं किया।

Read  श्वेता बच्चन-नंदा अपने ससुराल और पति से अलग बच्चन फैमली के साथ क्यों रहती है ?

 

पीड़िता ने बताया कि महाअक्षय ने उसके साथ 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। बाद में जब पीड़िता गर्भवती थी तो महाअक्षय ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला। जब वह नहीं मानी तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं और बच्चे का गर्भपात करा दिया। पीड़िता के मुताबिक, महाअक्षय की मां और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने भी उसकी शिकायत के बाद पीड़िता को धमकी दी थी और मामले को खारिज करने के लिए दबाव भी बनाया था।

Read  Virat Kohli ने किया खुलासा, शादी के लिए कभी Anushka Sharma को नहीं किया प्रपोज

 

साल 2018 में जब महाअक्षय की शादी होने वाली थी, तब भी पीड़िता ने बलात्कार के मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी। लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, तो वह दिल्ली चली गई। यहां उसने रोहिणी कोर्ट में एक प्राथमिकी दर्ज करने की अपील की। जिनके प्रथम दृष्टया साक्ष्य के आधार पर अदालत ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने और जांच करने का आदेश दिया। अब इसके आधार पर गुरुवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। खबरों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर ये आरोप फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक अभिनेत्री-मॉडल ने लगाया है

Read  Ranbir Kapoorने किया बड़ा खुलासा Deepika Padukone-Ranveer Singh के 'बच्चे' पर , जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी की थी। दोनों की शादी को दो साल हो चुके हैं। मदालसा इस वक्त सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

Smita Patil की रहस्यमय मौत का आज तक नहीं खुल पाया है राज, दुल्हन की तरह सजाकर दी थी अंतिम विदाई

Sat Oct 17 , 2020
नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और उनकी पत्नी योगिता बाली पर एक एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस के साथ बलात्कार और जबरदस्ती करने के आरोप में महाअक्षय के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा […]