मनोज बाजपेयी की तस्वीरें ऑडिशन में फाड़ दी गई थीं , करना चाहते थे सूइसाइड…

मनोज बाजपेयीmanoj bajpeyi manoj bajpeyi wants to do sucide ने बॉलिवुड में लंबी जर्नी तय की है। कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में वह अपनी जगह बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब वह भी सूइसाइड करने के बारे में सोच रहे थे।

 

रीसेंट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह 9 साल की उम्र से ही ऐक्टर बनना चाहते थे। पर ऐसा कर नहीं पाए और पढ़ाई जारी रखी। इसके बाद हायर एजुकेशन के लिए वह दिल्ली शिफ्ट हो गए। वहां उन्होंने थिअटर शुरू कर दिया। वह पढ़ाई के साथ थिअटर भी करने लगे। कुछ वक्त बाद उन्होंने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के लिए अप्लाई किया। हालांकि वहां से 3 बार रिजेक्ट हुए।

Read  शूटिंग के दौरान इरफान खान की एक्टिंग देख भड़क गए थे ऋषि कपूर, 'उसे नहीं आती'

 

दोस्त नहीं छोड़ते थे अकेला
मनोज ने बताया कि वह आत्महत्या के काफी करीब आ गए थे। उनके दोस्त उनके साथ सोने लगे और उन्हें अकेला नहीं छोड़ते थे। उनके दोस्तों ने उनका काफी साथ दिया। मनोज ने बताया कि जब वह मुंबई आए तो ऑडिशन के दौरान असिस्टेंट डायरेक्टर ने उनकी तस्वीरें फाड़ दी थीं और 3 प्रॉजेक्ट्स उनके हाथ से निकल गए थे। मनोज बताते हैं कि वह ‘आइडियल हीरो’ फेस में फिट नहीं बैठते थे इसलिए लोगों को लगा कि वह बड़े पर्दे पर कभी काम नहीं कर पाएंगे।

Read  OLD Photo: जब घायल अवस्था में ऋषि कपूर की शादी में शामिल हुए थे अमिताभ बच्चन, हाथ में बंधी थी पट्टी

 

 

adin

Leave a Reply

Next Post

सुहागरात की सुबह दुल्हे की मौत, 79 बराती कोरोना पॉजिटिव

Thu Jul 2 , 2020
मनोज बाजपेयी ने बॉलिवुड में लंबी जर्नी तय की है। कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में वह अपनी जगह बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब वह भी सूइसाइड करने के बारे में सोच रहे थे।   रीसेंट इंटरव्यू में मनोज [...]
सुहागरात की सुबह दुल्हे की मौत