मैं अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करता : मनीष पॉल

एंकर, होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल कहते हैं कि वे कभी भी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करते हैं। इसके बजाय वह सिर्फ वही करते हैं जो एक भूमिका की आवश्यकता होती है। मनीष ने हाल ही में ‘वॉट इफ’ नाम से एक थ्रिलर लघु फिल्म बनाई है।

मनीष को पर्दे पर उनकी बुद्धि और हास्य के लिए जाना जाता है, लेकिन ‘व्हाट इफ’ के साथ, उन्हें एक गंभीर अवतार में देखा गया था। बता दें कि इस लघु फिल्म को एक फोन पर शूट किया गया था।

Read  Sunil Shetty के वर्कआउट viral video

क्या उन्हें लगता है कि यह उनकी मजेदार प्यार करने वाली छवि को तोड़ने में मदद करेगा? इस पर मनीष ने बताया, एक अभिनेता के रूप में मुझे लगता है कि मैं छवि को तोड़ने का प्रयास नहीं करता हूं। हां, लेकिन लोग मुझे स्क्रीन पर किए जाने वाले मनोरंजन और कॉमेडी के लिए ज्यादा जानते हैं।

अभिनेता ने कहा, ‘लेकिन कई बार जब एक अभिनेता के रूप में मुझे एक प्रोजेक्ट मिलता है, तो मैं इसे वैसे ही लेता हूं जो मेरी भूमिका की मांग होती है। इसलिए मुझे यह बात दिमाग में रखने की जरूरत नहीं है कि मैं अपनी इमेज को तोड़ूं।’शॉर्ट फिल्म का सह-निर्देशन कार्तिक सिंह और खुद मनीष ने किया है।

Read  'ऐ मौत तूने मुझे ज़मींदार कर दिया', राहत इंदौरी के वो 25 शेर जो यादगार हो गए

adin

Leave a Reply

Next Post

पर्दे पर खूबसूरत दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी, लॉकडाउन में सामने आया ओरिजनल लुक

Mon May 18 , 2020
एंकर, होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल कहते हैं कि वे कभी भी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करते हैं। इसके बजाय वह सिर्फ वही करते हैं जो एक भूमिका की आवश्यकता होती है। मनीष ने हाल ही में ‘वॉट इफ’ नाम से एक थ्रिलर लघु फिल्म बनाई है। मनीष […]