Malang 2: Aditya Roy Kapur और Disha Patani की फिल्म के सीक्वेल में होगी Shraddha Kapoor एंट्री!

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म मलंग (Malang) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। अब फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने कुछ ही महीने बाद इसके सेकेंड पार्ट को बनाने का फैसला लिया है।

खबरों के मुताबिक, मलंग 2 (Malang 2) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। खास बात ये है कि मलंग के सीक्वेल में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के एंट्री होने वाली है। सुत्रों के मुताबिक, तो श्रद्धा मलंग 2 मे लीड रोल प्ले करती हुई दिखाई देंगी।

Read  अभिनेता फ्रेडी दारूवाला के 67 वर्षीय पिता कोरोना पॉजिटिव, घर में चल रहा इलाज, जानें क्यों?

मलंग 2 को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने जानकारी देते हुए कहा है कि मलंग को दर्शकों का जितना प्यार मिला उसके लिए बहुत आभारी हैं। सिनेमा हॉल के बाद जब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आई तब भी दर्शकों ने इसे खूब सराहा। जिसके बाद हमने इसके दूसरे पार्ट को बनाने पर विचार किया। मोहित और लव फिल्म के सीक्वेल पर काम कर रहे हैं। बाकी जानकारियां आगे दी जाएंगी।

Read  Sunil Shetty यूं जीते हैं शानदार लाइफ, कभी साइकिल चलाते तो कभी ...

वहीं श्रद्धा कपूर को लेकर मलंग के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सुत्रों के मुताबिक मोहित सूरी ने फिल्म मलंग के लिए पहले श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया था हालांकि उस वक्त उनके पास डेट्स नहीं थी। फिल्म मलंग के आखिरी में एक आवाज सुनने को मिलती है जो किसी और की नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर की थी।

Read  Nora Fatehi ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

इससे साफ जाहिर है कि उनकी एंट्री मलंग 2 (Malang 2) में होने को तैयार है। श्रद्धा कपूर अगर मलंग 2 में काम करती हैं तो ये उनकी मोहित सूरी के साथ चौथी और आदित्य रॉय कपूर के साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो आशिकी 2, एक विलने और हाफ गर्लफ्रेंड हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

Lockdown में फिल्मों की शूटिंग के लिए जून से मिलेगी छूट, फिल्म संगठन ने बताई सच्चाई

Thu May 21 , 2020
नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म मलंग (Malang) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। अब फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने कुछ ही महीने बाद इसके सेकेंड पार्ट को बनाने का फैसला लिया है। […]