एक्ट्रेस जिया खान के साथ महेश भट्ट वायरल वीडियो गले में हाथ डालकर…

mahesh bhatta and jiya khan video viralफिल्ममेकर महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वे दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों के बीच करीबियां नजर आ रही हैं।

ये वायरल वीडियो साल 2004 का बताया जा रहा है और इसमें भट्ट जिया के गले में हाथ डालकर और उनका हाथ अपने हाथ में लेकर उनसे बातें करते नजर आ रहे हैं और जिया हंसते हुए उनसे बातें कर रही है। उस वक्त जिया की उम्र सिर्फ 16 साल ही थी।

ये वीडियो ऐसे वक्त में सामने आया है, जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की करीबियां काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में दोनों के बीच की एक वॉट्सएप चैट भी वायरल हुई थी। जिसमें रिया सुशांत से ब्रेकअप के बाद हौसला बढ़ाने के लिए महेश को शुक्रिया कह रही हैं।

Read  कोरोना से संगीतकार वाजिद खान का निधन

इससे पहले रिया चक्रवर्ती के साथ भी महेश भट्ट के कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे, जिसमें इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग नजर आ रही थी।

जिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2007 में अमिताभ बच्चन के अपोजिट रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘निःशब्द’ से किया था। हालांकि कहा जाता है कि वे साल 2004 में बनी फिल्म ‘तुमसा नहीं देखा’ के जरिए डेब्यू करने वाली थीं। जिसके निर्माता महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट थे और लीड हीरो इमरान हाशमी थे।

Read  ठंड में करिश्मा तन्ना के हॉट फोटो सोसल मेडिया पर आग लगादी

20 फरवरी 1988 में पैदा हुईं जिया 3 जून 2013 को अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली थीं। जिसके बाद अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिया की मां राबिया खान इस मामले में सूरज और उनके पिता आदित्य पंचोली पर आरोप लगाती रही हैं कि उन्होंने केस को दबाने के लिए अपने रसूख का इस्तेमाल किया।

adin

Leave a Reply

Next Post

Hot मोनालिसा वर्कआउट लुक में खूब जम रहीं तस्वीरें जो दिल चुरा लेगी...

Thu Aug 27 , 2020
फिल्ममेकर महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वे दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों के बीच करीबियां नजर आ रही हैं। ये वायरल वीडियो साल 2004 का बताया जा […]