प्रोपर्टी के मामले प्रियंका और दीपिका से आगे निकलीं माधुरी दीक्षित, इतने करोड़ की है मालकिन

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit शुक्रवार यानी 15 मई को 53 साल की हो चुकी हैं। 50 साल पार कर जाने के बाद भी माधुरी के चेहरे पर मुस्कान और खूबसूरती ज्यों की त्यों बरकरार है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई सफल फिल्में देने के बाद वर्ष 2008 डॉ. नेने से शादी की। उनकी शादी को 12 साल हो चुके हैं, लेकिन वे अपना शादीशुदा जीवन मजे से जी रही हैं, बल्कि दोनों अलग-अलग प्रोफेशन से हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में अपने काम को आड़े नहीं आना दिया है। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। आइए जानते हैं माधुरी के 53 वें बर्थडे पर उनकी निजी जिदंगी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स।

Madhuri Dixit

मघ्यमवर्गीय परिवार में जन्मीं माधुरी हैं 250 करोड़ की मालकिन
मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मीं माधुरी दीक्षित अब 250 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। वे बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती हैं। महंगी-महंगी गाड़ियों के साथ उनके पास कीमती बंगले भी हैं। प्रोपर्टी के मामले में माधुरी बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से आगे हैं। प्रियंका के पास 67 करोड़ तो दीपिका पादुकोण के पास 80 करोड़ रुपए की प्रोपर्टी है।

Read  अमिताभ बच्चन जब दुपट्टा पकड़ दिव्यांका त्रिपाठी को खींच ले गए , Video वायरल

टीवी शोज से करती हैं मोटी कमाई
सोचने वाली बात यह है कि अब दीपिका और प्रियंका एक फिल्म के 10 से 15 करोड़ के बीच चार्ज करती हैं, जबकि माधुरी पहले 4 से 5 करोड़ रुपए एक फिल्म का चार्ज करती थीं। लेकिन अब वे टीवी शोज से मोटी कमाई करती हैं। फिलहाल वे आने वाले रियलिटी शोज के लिए 25 करोड़ रुपए प्रति सेशन का चार्ज कर रही हैं। साथ ही माधुरी कई एंडोर्समेंट का भी चार्ज अलग से करती हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि वो हर साल 50 करोड़ रुपए से अधिक सालाना कमाती करती हैं। इतनी कमाई बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस और मॉडल की नहीं हैं।

Read  SRK जब ने उड़ाया नील नितिन मुकेश का मजाक, एक्टर ने कहा ये ... और बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर

Madhuri Dixit

विज्ञापन से भी आता हैं मोटा पैसा
माधुरी दीक्षित मौजूदा समय में कई बड़े प्रोडक्ट्स के लिए इंडोर्स कर रही हैं। जिनमें वो करोड़ों रुपयों की डिमांड करती हैं। खास बात ये है कि युरेका फोर्ब्‍स पे माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्री राम नेने को पांच सालों के लिए अपने वॉटर प्‍यूरीफायर प्रोडक्‍ट्स के लिए गुडविल एंबेसडर बनाया था। जिसके लिए इस दंपति ने 100 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में माधुरी की कई प्रोपर्टीज हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने फ्लोरिडा में काफी बड़ी प्रोपर्टी खरीदी है। वहीं मियामी में उन्‍होंने एक मॉल भी खरीदा है। उनके पास ऑडी, रॉल्‍स रॉयस और स्‍कोडा रैपिड नाम की कई लग्‍जरी गाड़ियां भी मौजूद हैं।

Read  माधुरी और संजय का हो गया था बुरा हाल फिल्म 'राजा' के गाने Ankhiyaan Milaoon को शूट करने में , जानिए क्यों?

adin

Leave a Reply

Next Post

Madhuri Dixit के फोटो देख मशहूर सिंगर ने रिश्ता किया था नापंसद

Sat May 16 , 2020
बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit शुक्रवार यानी 15 मई को 53 साल की हो चुकी हैं। 50 साल पार कर जाने के बाद भी माधुरी के चेहरे पर मुस्कान और खूबसूरती ज्यों की त्यों बरकरार है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई सफल फिल्में देने के बाद वर्ष […]
Madhuri-Dixit