Lockdown में लिया तलाक का फैंसला, सोनू सूद ने कहा आप दोनों को डिनर पर ले जाऊंगा

लॉकडाउन के कारण घर में रह रहे पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। इस पर अभिनेता ने भी मजेदार जवाब दिया है।

Lockdown के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे है। उन्होंने इसके लिये एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। ताकि किसी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। वे सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिलने पर भी लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में एक व्यक्ति ने तलाक की नोबत आने पर सोनू से मदद की आस लगाई है।

Read  Hot सारा अली खान की Photos इंटरनेट पर Viral

सोनू सूद से मदद मांगने वाले इस व्यक्ति का नाम मुकेश मेहरा है जिन्होंने ट्वीट किया है। ***** सर लॉक डाउन के कारण में गुवाहाटी में फंसा हूं लेकिन रेवाड़ी हरियाणा अपने घर जाना चाहता हूं। lockdown के चलते यहां मेरे पास कोई काम नहीं है। जिसके कारण मैं यहां कई समस्याओं से गुजर रहा हूं। मेरी पत्नी से भी मेरे झगड़े बढ़ गए हैं और अब हम दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक लेने का फैसला किया है। कृपया मेरे घर जाने में मेरी मदद करें। गुवाहाटी से दिल्ली जाने तक का कोई प्रबंध करवा दीजिए। मैं जिंदगी भर आपका आभारी रहूंगा।

Read  Coronavirus के लिए Irrfan Khan ने दिया था दान दुनिया को अलविदा कहने से पहले

इसे गंभीरता से लेते हुए सोनू सूद ने रिप्लाई किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कृपया आप लड़े नहीं, इस मुश्किल समय में अपने अनमोल रिश्ते को हानि ना पहुंचाने दें। मैं आपसे वादा करता हूं की आप दोनों को डिनर पर ले कर जाऊंगा और कल वीडियो कॉल पर आप दोनों से बात करूंगा। लेकिन सिर्फ एक शर्त पर कि आप दोनों हमेशा साथ रहेंगे।

Read  बॉलीवुड में शोक की लहर, वाजिद के बाद एक और दिग्गज का निधन, सितारों ने ऐसे जताया शोक

adin

Leave a Reply

Next Post

Latest News :- तापसी पन्नू की इन पांच फिल्मों ने मचाई धमाल, बॉक्स ऑफिस पर हुई करोड़ों की बारिश

Mon Jun 8 , 2020
लॉकडाउन के कारण घर में रह रहे पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। इस पर अभिनेता ने भी मजेदार जवाब दिया है। Lockdown के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद करने में पीछे नहीं हट [...]