S*x के दौरान पुरुषों को अच्छी लगती हैं ये 5 बातें ,महिलाओं के लिए TIPs

क्या आप इस बात को जानते है कि सेक्स के दौरान यह बेहद जरूरी है कि दोनों पार्टनर लवमेकिंग को समान रूप से इंजॉय करें. पुरुषों के साथ ज्यादातर वक्त ऐसा होता है कि वे पूरे सेक्शुअल ऐक्ट में इमोशनली इन्वॉल्व हों चाहें न हों लेकिन वे ऑर्गैज्म महसूस कर लेते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पुरुषों को एक्साइटमेंट फील करने की जरूरत नहीं होती.

ये सेक्स टिप्स महिलाओं के लिए हैं जो अपने पार्टनर को सेक्शुअली ही नहीं बल्कि इमोशनली भी खुश कर सकती हैं.

तुम बहुत सेक्सी हो: सेक्सी यह शब्द आमतौर पर महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है और पुरुषों को कॉम्प्लिमेंट हासिल करने के मौके बहुत कम मिलते हैं. लिहाजा फीमेल पार्टनर चाहें तो अपने मेल पार्टनर को सेक्सी कहकर उनका सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं ताकि बेड में उनका परफॉर्मेंस और बेहतर हो सके.

Read  यह खास टिप्स बढ़ा देगी आपके सेक्स जीवन का मज़ा

मैं सिर्फ तुम्हारी हूं: पुरुषों को बेड पर पूरा अधिकार मिला हुआ है और वे जो चाहें कर सकते हैं.. क्या इससे ज्यादा और कोई चीज है जो पुरुषों को एक्साइटेड बना सके. नहीं. आपके ऐसा कहते ही कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी और फिर फायदा आपका ही है.

तुम मुझे क्लाइमैक्स तक ले जा सकते हो: सेक्स के दौरान किसी पुरुष के लिए यह सुनना किसी परफेक्शन से कम नहीं होता. आपको क्लाइमैक्स तक पहुंचाने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे क्योंकि अपनी फीमेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील करते देखने से बेहतर और क्या हो सकता है.

Read  नए साल पर पति-पत्‍नी दांपत्‍य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए कर लें ये काम

यह अब तक का बेस्ट सेक्स था: यह कहना एक तरह से अपने पार्टनर को सेक्स के लिए ट्रॉफी देने के समान है. जब भी आपको सेक्स सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके. याद रखें पार्टनर आपकी खुशी के लिए भी बहुत कुछ करते हैं.

Read  बेड पर लम्बे समय तक टिक्ने के लिए अपनाए उपाय

मुझे और चाहिए: अगर आपको अभी तक संतुष्टि महसूस नहीं हुई है और आप और कुछ करने के मूड में हैं तो पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें. मेल पार्टनर के लिए इससे सैटिस्फाइंग और कुछ नहीं हो सकता कि उनकी परफॉर्मेंस आपको इतनी पसंद आयी कि आप और सेक्स करने की इच्छुक हैं.

master gossip

Leave a Reply

Next Post

भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लाइव शो में मचाया धमाल, फैंस हुए दीवाने Video

Tue Dec 17 , 2019
क्या आप इस बात को जानते है कि सेक्स के दौरान यह बेहद जरूरी है कि दोनों पार्टनर लवमेकिंग को समान रूप से इंजॉय करें. पुरुषों के साथ ज्यादातर वक्त ऐसा होता है कि वे पूरे सेक्शुअल ऐक्ट में इमोशनली इन्वॉल्व हों चाहें न हों लेकिन वे ऑर्गैज्म महसूस कर [...]