सिर्फ गुड लुक ही नहीं बढ़ाते ही सेक्‍स अपील

कई बार होता है क‍ि पार्टनर और आपके बीच आए दूरी की वजह स्‍पार्क में आई कमी को मानते हैं लेक‍िन कई हद इसका कारण आपका रुखा व्‍यवहार भी होता है। जिसकी वजह से सिर्फ र‍िश्‍तों में ही कड़वापन नहीं आता है साथ ही आपकी सेक्‍स अपील भी कम होती हैं

बेवफ़ाई विश्वास और सच्चाई आपके व्यक्त्वि के दो बहुत अच्छे गुण है। ऐसे में अगर आप किसी रिश्ते में है तो जरूरी हैं कि आप अपनी इन विशेषताओं को भूले नहीं। क्योंकि पार्टनर में विशवास होना ही आपके रिश्ते को हैल्दी बनाता है। इसलिए कोशिश करें कि आप हर परिस्थिति में अपने पार्टनर का साथ दें और विश्वास जताए। इससे आपका रिश्ता भी मजबूत होगा और आपकी सेक्स अपील भी बढ़ती है।

Read  एचआईवी और एड्स को एक समझने की न करें भूल, जानें क्‍या फर्क होता है?

खराब सेंस ऑफ़ ह्युमर किसी का ध्यान आर्षित करने के लिए बहुत ज्यादा हंसी मजाक करने की ट्रिक हमेशा काम नहीं करती। क्योंकि मजाक में भी सही शब्दों को चुनना बहुत जरूरी है। शोध में साबित हो चुका है कि स्मार्ट और दिमागी व्यक्तिव ज्यादा सम्मोहित करता है। ऐसे में अगर आपके मजाक, डबल मिनिंग वाले और जेंडर बेस्ड है तो आपको फिर से शब्दों के सही चुनाव की जरूरत है। वहीं आप चाहें तो आप उन चीजों पर बात करते है जिनकी आपको पूरी और सही नॉलेज हों। क्योंकि डलनेस आपकी सेक्स अपील के लिए नकारात्मक है।

Read  क्या एक बार कोरोना वायरस से उबरने के बाद दोबारा हो सकते हैं संक्रमित?

स्वभाव से बनती है छवि आपका स्वभाव ही आपकी छवि बनाता है, इसलिए कोशिश करें कि आप का स्वभाव नम्रता भरा हो। जबकि वहीं चालाकी वाला व्यवहार आपकी सेक्स अपील को बिगाड़ने का काम करता है। यही नहीं वैज्ञानिक तौर पर भी साबित हो चुका है कि नम्र स्वभाव वाले लोग ज्यादा आकर्षित होते है। वहीं रूड कमेंट और चालाकी लव हार्मेन्स के विरोधी होते हैं।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

बायोग्राफी 'श्रीदेवी : द ईटरनल स्क्रीन गॉडेस' के कवर पर श्रीदेवी को देख रो पड़े बाेनी, दीपिका ने संभाला

Tue Dec 3 , 2019
कई बार होता है क‍ि पार्टनर और आपके बीच आए दूरी की वजह स्‍पार्क में आई कमी को मानते हैं लेक‍िन कई हद इसका कारण आपका रुखा व्‍यवहार भी होता है। जिसकी वजह से सिर्फ र‍िश्‍तों में ही कड़वापन नहीं आता है साथ ही आपकी सेक्‍स अपील भी कम होती […]