लता मंगेशकर लापरवाह होकर घूमने वालों पर भड़की , कहा- Lockdown हटा है, Corona Virus नहीं

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर जारी है। महामारी को देखते हुए पिछले दो महीनों से ज्यादा का समय हो गया सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। पहले लॉकडाउन (lockdown) चल रहा था। पिछले दिनों में जनता को राहत देते हुए सरकार ने अनलॉड 1.0 (Unlod 1.0) जारी किया है। अनलॉड 1.0 (Unlod 1.0) में शर्तों के साथ कुछ छुट दी गई है। इस दौरान कई लोग बिना काम सड़कों में घुमते नजर आ रहे है। इन लोगों के साथ ना तो मास्क है और ना ही ये सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का पालन कर रहे है। पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है।

Lata Mangeshkar

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar ने देश के लोगों से गुजारिश की है कि वो सरकार की गाइडलाइंस को जरूर फॉलो करें। भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ट्विटर पर इस महामारी को लेकर लोगों से अपील करती नजर आई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लॉकडाउन को अशंतः खोल दिया गया है। लेकिन मेरी आप सभी से एक प्रार्थना है, पूरी सुरक्षा का ख्याल रखें। लॉकडाउन खुलने का बिल्कुल ये मतलब नहीं है कोरोना वायरस चला गया है। सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल रख‌िए।’ लता मंगेशकर की यह अपील सोशल मीडिया पर यूजर्स को बहुत पसंद आई है। स्वर कोकिला की बात का समर्थन करते हुए यूजर्स कर रहे है कि बिना काम घर से बाहर नहीं निकले। अपने साथ अपने आस-पास के लोगों का भी ख्याल रखे।

Read  10 दिन से एडमिट कनिका, क्यों नहीं मिला कोरोना वायरस से छुटकारा?


Lata Mangeshkar

आपको बता दें कि पिछले दिनों लता मंगेशकर ने देश के 211 बड़े गायकों की ओर से गाए एक गाने ‘जयतु भारतम्, जयतु भारतम्, वसुदेव कुटुम्बकम’ को लेकर ट्वीट किया था। ‘नमस्कार, हमारे ISRA के बहुत गुणी 211 कलाकारों ने एक होकर आत्मनिर्भर भारत की भावना से प्रेरित इस गीत का निर्माण किया हैं,जो पूरे भारत की जनता को और हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदीजी को हम अर्पण करते हैं। जयतु भारतम्।’ उनके ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रीट्वीट किया था। बता दें कि उससे पहले लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सीएम फंड में 25 लाख रुपए दान दिए थे और लोगों से भी दान देने की अपील की थी।

Read  बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोनावायरस की शिकार, पूरे परिवार के साथ आइसोलेशन में

Lata Mangeshkar

adin

Leave a Reply

Next Post

Happy Bday to Disha Patani

Sat Jun 13 , 2020
पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर जारी है। महामारी को देखते हुए पिछले दो महीनों से ज्यादा का समय हो गया सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। पहले लॉकडाउन (lockdown) चल रहा था। पिछले दिनों में जनता को राहत देते हुए सरकार ने अनलॉड 1.0 [...]