Kundali Bhagya 3 February : प्रीता की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है,सैमी की बात सुन करण के दिल से निकली आह

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में कहानी ने नया मोड़ ले लिया है करण प्रीता के साथ खड़ा है और ऐसा बहुत कम ही देखने को मिला है जब करण दुख की घड़ी में प्रीता का साथ हो। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि सैमी, करण से कहता है कि सृष्टि ने उसे फोन करके पूछा था कि क्या करण प्रीता को बचाने वाला है।

सैमी की बात सुनकर करण कहता है कि प्रीता की सुरक्षा करना उसका कर्तव्य है क्योंकि जब वह दादी के लिए मदद चाहता था, तो प्रीता उसकी मदद के लिए सामने आई थी ऐसे में ये उसका फर्ज है कि वो दादी की रक्षा के लिए आगे आए। वहीं करण की बातों को माहिरा कमरे के बाहर खड़ी होकर सुन लेती है और वो यह सब सुनकर चौंक जाती है। राखी और करीना शर्लिन के घर जाती हैं और उसे लूथरा हाउस में लौटने के लिए मनाती हैं। शर्लिन का कहना है कि वो केवल एक शर्त पर घर लौटेगी। अब ये तो आगे ही पता चलेगा कि शर्लिन की मांग क्या है।

Read  सिद्धार्थ और शहनाज के बीच शेफाली ने कांटा लगा दिया ,सिद्धार्थ और शहनाज के बीच बनीं दुरियाँ

वहीं कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि करण प्रीता से कहता है कि वो उसे जल्द ही जेल से बाहर निकाल लेगा। माहिरा शर्लिन को घर से निकलते हुए देखती है और उसे रोकने की कोशिश करती है। शर्लिन, माहिरा को बताती है कि उसने ऋषभ को अपना फोन नहीं दिया क्योंकि माहिरा का असली वीडियो जिसमें वो प्रीता को मारने की कोशिश कर रही है वो उसके फोन में था।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13- में जीत के लिए रश्मि देसाई के घर वालों ने करवाया हवन

Sun Feb 2 , 2020
टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में कहानी ने नया मोड़ ले लिया है करण प्रीता के साथ खड़ा है और ऐसा बहुत कम ही देखने को मिला है जब करण दुख की घड़ी में प्रीता का साथ हो। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुंडली भाग्य के […]