Kundali Bhagya 25 Jan 2020: प्रीता की रिहाई से चौंक गई शर्लिन, जल्द ही बेनकाब हो सकता है माहिरा

टीवी शो कुंडली भाग्य की कहानी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो चुकी है। प्रीता जेल से बाहर आ गई है और करण हमेशा की तरह प्रीता के ही ख्यालों में खोया हुआ है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि प्रीता के जेल से रिहा होने की खबर से बेखबर शर्लिन, माहिरा से कहती है कि अगर प्रीता की मौत नहीं हुई तो भी उसे चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है।

शर्लिन माहिरा को विश्वास दिलाते हुए कहती है कि प्रीता वैसे भी अब जेल में रहने वाली है। वहीं माहिरा झल्लाते हुए शर्लिन से कहती है कि प्रीता जेल से रिहा हो गई है। माहिरा की बात सुनकर शर्लिन को धक्का लगता है। करण को प्रीता पर विश्वास है ऐसे में जल्द ही माहिरा और शर्लिन का असली चेहरा करण और लूथरा परिवार के सामने बेनकाब हो सकता है। वहीं प्रीता सृष्टि को बताती है कि उसे लगता है कि इस बार करण ने उसे गलत नहीं समझा। प्रीता कहती है कि उसे लगता है कि जब वो करण से सच कहेगी तो करण को उस पर भरोसा हो जाएगा।

Read  हिमांशी पहली लड़की जिसे पिता से मिलवाया, घरवाले उन्हें अपना लेंगे- आसिम

प्रीता, करण को विश्वास दिलाना चाहती है कि उसने कुछ गलत नहीं किया वहीं करण भी प्रीता को लेकर काफी परेशान है कि उसे तकलीफ न हो ऐसे में ये बात तो साफ है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। अब कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी कुछ नया होने वाला है क्योंकि जहां एक ओर शर्लिन इस बात के लिए अपने पति ऋषभ से जवाब मागेंगी की उसने प्रीता को रिहा क्यों करवाया वहीं प्रीता और करण के बीच भी नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई जाएगी।

Read  'बिग बॉस 13' फिनाले में किसे मिले थे कितने वोट, सामने आया शॉकिंग रिजल्ट... viral tweet

वहीं कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण को पता चलता है कि प्रीता ने माहिरा को मारने की कोशिश नहीं की थी जिसके बाद वो प्रीता को जेल से छुड़ाने का फैसला करता है। जब करण वहाँ पहुँचता है, तो पुलिस ने उसे बताती है कि ऋषभ पहले से ही प्रीता को छुड़ाकर ले गया है। ऋषभ घर जाता है और प्रीता की मदद न करने के लिए सभी को डांटता है। वह करण को दूसरों की बात सुनने से रोकने और उसके दिल का अनुसरण करने के लिए कहता है। करण माहिरा के साथ अस्पताल जाता है और उसे सूचित करता है कि प्रीता जेल से बाहर है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Naagin 4 Update, 25 jan 2020: नयनतारा के जान खतरे मे , मार न दे पारिख फैमिली

Sun Jan 26 , 2020
टीवी शो कुंडली भाग्य की कहानी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो चुकी है। प्रीता जेल से बाहर आ गई है और करण हमेशा की तरह प्रीता के ही ख्यालों में खोया हुआ है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि प्रीता के जेल से रिहा होने […]
Naagin Season 4 12th January 2020 Written Episode Updates in hindi