Kundali Bhagya 22 Jan 2020, Preview : क्या सरला मिटा पाएगी बेटी के माथे पर लगा कलंक?

प्रीता की मदद से करण ने किया इनकारkundali-bhagya-22-january-2020-episode

टीवी शो कुंडली भाग्य को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। करण और प्रीता के बीच नजदीकियों की जगह दोनों के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सरला लूथरा हाउस में जाकर डंके की चोट पर उनसे कहती हैं कि भले ही वो उसकी मदद करने से इनकार कर दें लेकिन वो तब भी प्रीता को जेल से बाहर निकालने का प्रबंध करेगी।

इस दौरान सरला की आंखों में विश्वास झलक रहा होता है। वहीं करीना और रमोना ने करण को फोन किया। वे उसे बताते हैं कि सरला उन्हें प्रीता को जेल से रिहा करने के लिए धमकी दे रही थी। वह करण को प्रीता के खिलाफ जमकर भड़काते हैं। वहीं करण एक बार फिर घरवालों की बातों में आ जाता है और वो मन ही मन ठान लेता है कि वो प्रीता को जेल से बाहर नहीं निकलने देगा। वहीं सरला के पास प्रीता को जेल से बाहर निकालने का केवल एक रास्ता है और वो है करण।
अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण सरला की मदद करता है या फिर वो प्रीता को तड़पाने का एक और बहाना खोज लेता है वैसे जो भी हो लेकिन प्रीता की तकलीफ से अगर किसी को सबसे ज्यादा तकलीफ होगी तो वो करण को ही होगी। वहीं अगर बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करीना और राखी, माहिरा की माँ, रमोना को घर ले जाती हैं। रमोना की हालत और खराब हो जाती है।

Read  Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ओर आसिम रियाज जल्द कर सकते हैं शादी!

वहीं करण को माहिरा के साथ रहने के लिए कहा जाता है। प्रीता को यकीन है कि करण उस पर विश्वास करेगा। करण, माहिरा को बताता है कि वह प्रीता के खिलाफ खड़ा होगा और सृष्टि की कॉल को नजरअंदाज कर देता है। प्रीता की भावनाओं को आहत न करने के लिए, सृष्टि झूठ बोलती है और कहती है कि करण ने उसकी मदद करने का वादा किया है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: शहनाज बोली सिद्धार्थ को मै तुमसे नफरत करती हूं.. शहनाज ने दिखाया रोने वाला ड्रामा

Wed Jan 22 , 2020
प्रीता की मदद से करण ने किया इनकार टीवी शो कुंडली भाग्य को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। करण और प्रीता के बीच नजदीकियों की जगह दोनों के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सरला लूथरा हाउस में जाकर […]