तगड़ा झटका! ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ ,एकता कपूर ने बंद किए, आएंगे 2 नए शोज

कोरोनावायरस जिस तेजी से पांव पसार रहा है, उससे सभी लोगों की सांसें अटकी पड़ी हैं। सबकुछ थम सा गया है। 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग बंद है और 14 अप्रैल तक लॉकडाउन भी है। ऐसी स्थिति में टीवी शो मेकर्स के सामने भी अजीब स्थिति खड़ी हो गई है, खासकर एकता कपूर के सामने। जहां अन्य मेकर्स ने अपने शोज के पुराने एपिसोड दोबारा टेलिकास्ट करने शुरू कर दिए हैं, तो वहीं एकता कपूर ने अपने दो हिट शोज को रिप्लेस कर दिया है।

 

एकता कपूर के इस वक्त टीवी पर कई शोज टेलिकास्ट किए जा रहे हैं। इनमें ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ भी शामिल हैं, जो हमेशा टीआरपी में बने रहते हैं। लेकिन इन दोनों शोज के कोई अडवांस एपिसोड बैंक न हो पाने की वजह से एकता कपूर ने इन्हें रिप्लेस कर दिया है।

Read  Bigg Boss 13:शहनाज के kiss गौतम गुलाटी को बहुत पसन्द आया

 

एकता कपूर के इस वक्त टीवी पर कई शोज टेलिकास्ट किए जा रहे हैं। इनमें ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ भी शामिल हैं, जो हमेशा टीआरपी में बने रहते हैं। लेकिन इन दोनों शोज के कोई अडवांस एपिसोड बैंक न हो पाने की वजह से एकता कपूर ने इन्हें रिप्लेस कर दिया है।

 

एकता ने इंस्टाग्राम पर राम कपूर और साक्षी तंवर स्टारर ‘करले तू भी मोहब्बत’ का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत ही मुश्किल दौर है, लेकिन हम इससे भी निकल जाएंगे। चूंकि हम ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ के और एपिसोड नहीं बना सकते, इसलिए हमने जी टीवी पर आने वाले अपने फैमिली शोज को एक्सटेंड कर दिया है। अब रात को 9 बजे से 10 बजे तक, करण-प्रीता या अभि-प्रज्ञा के बजाय आपको करण-टिप्सी देखने को मिलेंगे। अपने दर्शकों की मदद करने के लिए हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इस मुश्किल वक्त में उन्हें एंटरटेन जरूर कर सकते हैं। तो फिर यह रहा आपका फेवरिट कपल- राम कपूर और साक्षी तंवर आज रात से टीवी पर आ रहे हैं। 9 से 10 बजे सिर्फ ‘करले तू भी मोहब्बत में।’ इंजॉय करिए। घर पर ही रहिए और ख्याल रखिए।’

Read  क्यु सिद्धार्थ शुक्‍ला की शादी आ‍रती सिंह से करवाना चाहती हैं भाभी कश्‍मीरा शाह? #SidArti

 

बता दें कि ‘करले तू भी मोहब्बत’ एक हिंदी वेब सीरीज है, जिसे एकता कपूर ने अपने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च किया था। लेकिन अब यह शो टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा।

 

इस शो के अलावा एकता कपूर एक और शो टीवी पर ला रही हैं, जिसका नाम है ‘बारिश’। इसमें शरमन जोशी और आशा नेगी की जोड़ी होगी। इस शो को भी डिजिटल प्लैटफॉर्म के लिए ही बनाया गया था। एकता कपूर ने ‘बारिश’ का प्रोमो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘जो लोग टीवी पर ‘बारिश’ का इंतजार कर रहे थे, वे अब आज रात (25 मार्च) से 10 बजे जी टीवी पर इस प्यारी सी लव स्टोरी को देख सकते हैं।

Read  Bigg Boss 13: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को दिया लड़ने का मौका

 

एकता कपूर की यह अनाउंसमेंट जहां एक तरफ एक्साइमेंट देने वाली है, तो वहीं इससे ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ के फैन्स को तगड़ा झटका लगने वाला है।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

10 दिन से एडमिट कनिका, क्यों नहीं मिला कोरोना वायरस से छुटकारा?

Mon Mar 30 , 2020
कोरोनावायरस जिस तेजी से पांव पसार रहा है, उससे सभी लोगों की सांसें अटकी पड़ी हैं। सबकुछ थम सा गया है। 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग बंद है और 14 अप्रैल तक लॉकडाउन भी है। ऐसी स्थिति में टीवी शो मेकर्स के सामने भी अजीब स्थिति खड़ी हो […]