कियारा आडवाणी नहीं जानती थीं क्‍या होते हैं ‘S*x Toys’

बॉलिवुड में तेजी से सफलता चढ़ने वाली हिरोइनों की बात करें तो आज के दौर में उसमें कियारा आडवाणी को जरूर शामिल किया जाएगा। कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म फ्लॉप थी और कियारा पर किसी का ध्यान नहीं गया। इसके बाद कियारा ने साल 2016 में आई ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में साक्षी रावत का किरदार निभाया जिससे लोगों ने पहली बार कियारा पर थोड़ा ध्यान दिया।

साल 2018 में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 4 कहानियों की एक सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ रिलीज की गई थी। इसे काफी पसंद किया गया था। इनमें से एक कहानी करण जौहर ने डायरेक्ट की थी और इसमें लीड रोल कियारा आडवाणी ने निभाया था। कहानी में कियारा का कैरक्टर काफी बोल्ड दिखाया गया था लेकिन फिर भी कियारा ने इसे बेहद संजीदगी से निभाया था।

Read  "जग घुमया" singer नेहा भसीन की हॉट फोटोज Viral on Social media

सेक्स टॉयज के बारे में कियारा ने किया था गूगल!
‘लस्ट स्टोरीज’ दरअसल फीमेल सेक्शुऐलिटी पर बनी थी। फिल्म में कियारा का किरदार एक ऐसी महिला का था जो सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना चाहती है। इस किरदार से बात करते हुए कियारा ने मीडिया को बताया था कि वह इस बोल्ड सीन के शूट होने से एक रात पहले काफी नर्वस थीं। उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी इसलिए उन्होंने वाइब्रेटर जैसे सेक्स टॉयज के बारे में गूगल पर सर्च किया था। बाद में किसी तरह उन्होंने वह सीन निभाया लेकिन उम्मीद से ज्यादा उसे पसंद किया गया था।

adin

Leave a Reply

Next Post

प्रियंका ने दिए थे 40 से ज्यादा टेक्स, डांस न कर पाने पर पड़ी थी प्रियंका चोपड़ा की डांट

Sat Jun 13 , 2020
बॉलिवुड में तेजी से सफलता चढ़ने वाली हिरोइनों की बात करें तो आज के दौर में उसमें कियारा आडवाणी को जरूर शामिल किया जाएगा। कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म फ्लॉप थी और कियारा पर किसी का ध्यान नहीं गया। इसके […]
priyanka chopra in umang 2020