भोजपुरी सितारे खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में क्यों रहे फेल?

बिग बॉस ने यह कह कर चौंका दिया कि यह घर से बेघर करने की प्रक्रिया थी और खेसारी को इसी समय शो छोड़ना होगा। खेसारी घर से बाहर हो गए लेकिन यह सवाल छोड़ गए कि वे इस शो में क्यों नहीं टिक पाए? आखिर बिग बॉस को अचानक उन्हें बाहर करने की जरूरत क्या पड़ी?

घरवालों की इस बात से सहमत हुआ जा सकता है कि खेसारी का शो में बिलकुल योगदान नहीं था। न वे मनोरंजन कर पा रहे थे और न ही फटे में पैर डाल रहे थे जो कि इस शो में बने रहने के लिए अत्यंत जरूरी है।

Read  अक्षरा सिंह से रितेश पांडेय ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

गुमसुम से वे बैठे रहते थे। कुछ पूछा जाता था तभी बोलते थे। कई बार तो शो में दिखाई भी नहीं देते थे। आखिर इसकी क्या वजह रही?

दरअसल खेसारी लाल इस शो और हाउसमेट्स से तालमेल नहीं बैठा पाए। वे शो में जब आए थे तब भाईचारा, संस्कार, प्रेम और विश्वास की बातें किया करते थे। उनकी इन बातों का जम कर मजाक बनाया गया। सिद्धार्थ शुक्ला ने साफ कह दिया कि ज्ञान मत बांटो। इससे खेसारी बैकफुट पर आ गए।

Read  कोरोना में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अंदाज सबसे अलग

वे इंफीरियर कॉम्प्लेक्स से भी ग्रस्त नजर आए। भोजपुरी फिल्मों के वे बड़े सितारे हैं। बिग बॉस 13 में जितने भी लोग हैं उनमें सबसे बड़े सितारे खेसारी ही थे, लेकिन खेसारी इन लोगों को अपने से बड़ा मानने की गलती कर बैठे।

मुंबई के टीवी सितारों की जीवनशैली, सोच और अंग्रेजी से खेसारी भयभीत हो गए और अपने को कमतर मान बैठे। उन्होंने इनका मुकाबला करने के बजाय हथियार डाल दिए। साथ ही वे इस लड़ाई-झगड़े को देख कर भी हैरान रह गए कि ये पढ़े-लिखे लोग भी इस स्तर पर आकर तू-तू-मैं-मैं करते हैं।

Read  मोनालिसा ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

बिग बॉस के मेकर्स ने जब देखा कि खेसारी शो में योगदान देने के मामले में फिसड्डी हैं तो उन्होंने ही ऐसा जाल बुना कि खेसारी फंस जाए। खेसारी को को प्रतिदिन महंगी फीस दी जा रही थी और उसके बदले में वे कुछ भी नहीं दे रहे थे। बताया जा रहा था उन्हें वोट तो अच्छे मिल रहे थे इसलिए बिग बॉस ने उन्हें इस तरह बाहर कर महंगे सितारे से छुटकारा पाया।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का नया गाना 'शंकरा रे शंकरा' मचाया धमाल, अजय देवगन का यूट्यूब पर कब्जा... Video

Wed Dec 4 , 2019
बिग बॉस ने यह कह कर चौंका दिया कि यह घर से बेघर करने की प्रक्रिया थी और खेसारी को इसी समय शो छोड़ना होगा। खेसारी घर से बाहर हो गए लेकिन यह सवाल छोड़ गए कि वे इस शो में क्यों नहीं टिक पाए? आखिर बिग बॉस को अचानक […]