दिल अचक-मचक जाएगा खेसारी लाल यादव का ‘लौंडा नाच’ सिलवट पर …..देखकर

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव कभी लौंडा नाच के लिए बेहद फेमस थे। हालांकि स्टार बनने के बाद भी उन्होंने कुछ गानों में अपने इस खास अंदाज को दर्शकों को दिखाया है और इसे काफी पसंद भी किया गया। पर, बताते हैं कि संघर्ष के दिनों में खेसारी परिवार को पालने के लिए इस डांस को करते थे।

खेसारी की आवाज अच्छी थी लेकिन उस समय उन्हें कोई मौका नहीं दे रहा था। खेसारी के पास इतना पैसा भी नहीं था कि वह अपना अलबम खुद निकाल सकें। ऐसी स्थिति में परिवार के लिए खेसारी ने लौंडा नाच में खुद को उतारा। खेसारी पर यह रोल जमा भी और धीरे-धीरे उनके लौंडा नाच को आसपास में काफी पसंद किया जाने लगा और देखते-देखते इस विधा में खेसारी छा गए।
बाद के दिनों में जब वह इंडस्ट्री में आए तो प्रड्यूसर्स ने उनसे अपील कर कुछ फिल्मों में भी इस गाने का प्रयोग किया। आइए तो खेसारी के ऐसे कुछ गानों से आपको भी रूबरू कराते हैं।

Read  'पावर टनाटन' भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला का गाना Video Song

 

adin

Leave a Reply

Next Post

पिछले 24 घंटे में कोरोना के सबसे ज़्यादा नए मामले सामने आए, COVID-19 मरीज़ों का कुल आंकड़ा 1,06,750 पहुंचा

Wed May 20 , 2020
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव कभी लौंडा नाच के लिए बेहद फेमस थे। हालांकि स्टार बनने के बाद भी उन्होंने कुछ गानों में अपने इस खास अंदाज को दर्शकों को दिखाया है और इसे काफी पसंद भी किया गया। पर, बताते हैं कि संघर्ष के दिनों में खेसारी परिवार […]
Coronavirus in India Updates