फिल्म हीरोइन में न्यूड सीन दे चुकी हैं करीना, एक्ट्रेस ने बताई वजह

करीना कपूर खान ने ना केवल कई मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम किया है बल्कि वे कई चैलेंजिग रोल्स में भी नजर आ चुकी हैं. चमेली और हीरोईन जैसी फिल्मों में सशक्त किरदार निभा चुकीं करीना को हालांकि इन ऑफबीट कमर्शियल फिल्मों में उन्हें खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन करीना इन किरदारों को अपने टॉप कैरेक्टर्स में शुमार करती आई हैं.

हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के साथ उन्होंने अपने टॉप पांच किरदारों को लेकर बात की जिनमें फिल्म हीरोईन भी शामिल है. मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर ने न्यूड सीन भी दिया था. करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, लोग कुछ भी कहें, चाहे वो फिल्म कैसी भी थी लेकिन इस फिल्म को लेकर मैं प्राउड महसूस करती हूं.

Read  Varun Dhawan ने की जरूरतमंदों की मदद, खातों में पैसे ट्रांसफर कर जलाया उनके घर चूल्हा

उन्होंने आगे कहा, मैंने इस फिल्म के लिए अपना हजार प्रतिशत दिया था, फिल्म के लिए मैंने न्यूड सीन भी दिया था. मैंने इस फिल्म के लिए अपने डार्क पहलुओं को एक्सप्लोर करने की कोशिश की थी जो शायद मैं किसी और फिल्म के लिए करने से पहले काफी सोच विचार करती. शायद ऑडियन्स मुझे उस अवतार में देखने के लिए तैयार नहीं थी.

Read  Eid Shayari 2020 :ईद के मौके पर पढ़ें बेहतरीन शायरी

मधुर भंडारकर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मधुर एक शानदार डायरेक्टर है और वो एक एक्टर के तौर पर आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर ले जाते हैं. उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में ऐसा किया है. उन्होंने कंगना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस से भी इसी तरह से काम लिया है. उन्होंने इन एक्ट्रेसेस की एक ऐसी साइड दिखाई है जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कुछ समय पहले फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं. उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म के अलावा वे अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में वे इरफान खान, राधिका मदान जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं.

adin

Leave a Reply

Next Post

महिला दिवस पर सिद्धार्थ शुक्ला का स्पेशल पोस्ट, इन दो महिलाओं को बताया खास

Sun Mar 8 , 2020
करीना कपूर खान ने ना केवल कई मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम किया है बल्कि वे कई चैलेंजिग रोल्स में भी नजर आ चुकी हैं. चमेली और हीरोईन जैसी फिल्मों में सशक्त किरदार निभा चुकीं करीना को हालांकि इन ऑफबीट कमर्शियल फिल्मों में उन्हें खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन करीना […]